दिल्ली

delhi

Delhi Metro Yellow Line: दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन की रफ्तार पर बंदरों ने लगाया ब्रेक, ट्विटर पर लिखने लगे लोग

By

Published : Apr 27, 2023, 9:14 AM IST

Updated : Apr 27, 2023, 5:23 PM IST

दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर गुरुवार सुबह तीन बंदर ओवरहेड वायर पर लटक गए थे, जिसकी वजह से पावर सप्लाई ठप हो गई. इस वजह से मेट्रो देरी से चलने लगीं. इससे कई स्टेशनों पर भीड़ लग गई. मेट्रो से यात्रा करने वाले यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. कई यात्रियों ने अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर के जरिए व्यक्त की है.

delhi news
मेट्रो की येलो लाइन

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में गुरुवार सुबह मेट्रो की येलो लाइन में कुछ तकनीकी दिक्कत के चलते ट्रेनें देरी से चली. गुरुवार सुबह 5:21 से लेकर सुबह 9 बजे तक दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन (समयपुर बादली से हुडा सिटी सेंटर तक जाने वाली मेट्रो लाइन) पर मेट्रो सेवा प्रभावित रही. दिल्ली मेट्रो रेल निगम ने बताया कि केंद्रीय सचिवालय और पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बीच तीन बंदर ओवरहेड वायर पर लटक गए थे, जिसकी वजह से पावर सप्लाई ठप हो गई थी. इस वजह से मेट्रो सेवा प्रभावित रही. सुबह 9 बजे के बाद इस लाइन पर सेवा सामान्य हो गई थी.

सुबह करीब 8 बजे हुडा सिटी सेंटर जाने की तरफ जाने वाली मेट्रो को कश्मीरी गेट पर खाली करवाया गया. इसके चलते वायलेट लाइन पर भीड़ देखी गई. डीएमआरसी ने सुबह 7.43 बजे ट्वीट कर बताया कि कश्मीरी गेट और केंद्रीय सचिवालय के बीच मेट्रो सेवा में देरी हो रही है. बाकी सभी लाइनों पर मेट्रो सामान्य तरीके से चल रही है. ट्वीट आते ही मेट्रो में सफर कर रहे लोग अपना फीडबैक देने लगे.

मेट्रो की येलो लाइन

ये भी पढ़ें:आईजीआई एयरपोर्ट पर एलिवेटेड टैक्सीवे का काम पूरा, कम होगा रनवे पर ट्रैफिक

सुबह अचानक से मेट्रो में तकनीकी खराबी के चलते सुबह-सुबह ऑफिस जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. मेट्रो ही एक ऐसा साधन है जो समय पर लोगों को अपने गंतव्य पर पहुंचाती है और दिल्ली के लोग मेट्रो पर ही भरोसा करते हैं, लेकिन अचानक से मेट्रो में आई तकनीकी खराबी के चलते यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. वहीं, मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों ने प्रतिक्रिया ट्विटर के जरिए व्यक्त की है, जिसमें कई यूजर्स ने यह लिखा है कि आए दिन येलो मेट्रो पर ही क्यों इस तरह की तकनीकी खराबी होती है. इस पर मेट्रो को ध्यान देना चाहिए. एक अन्य ने यह भी लिखा है कि "आज तो सुबह-सुबह ऑफिस के लिए लेट हो गया, बॉस की डांट सुननी पड़ेगी."

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अचानक से मेट्रो में खराबी आई हो, यलो लाइन पर कई बार ऐसा हो चुका है. जिसकी वजह से यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इस दौरान कश्मीर गेट मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की काफी भीड़ देखी गई है.

ये भी पढ़ें :Defamation Case : राहुल के मानहानि मामले में तत्काल सुनवाई के लिए गुजरात HC तैयार

Last Updated :Apr 27, 2023, 5:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details