दिल्ली

delhi

दिल्ली भाजपा ने रखी "द केरला स्टोरी" की स्पेशल स्क्रीनिंग

By

Published : May 8, 2023, 9:14 PM IST

दिल्ली बीजेपी के मीडिया रिलेशंस डिपार्टमेंट की तरफ से डिलाइट सिनेमा में फिल्म "द केरला स्टोरी" की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया. इसमें भाजपा नेताओं के साथ ही एबीवीपी कार्यकर्ता, दिल्ली विश्वविद्यालय की कुछ छात्राएं शामिल हुईं.

Etv Bharat
Etv Bharat

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी

नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी के मीडिया रिलेशंस डिपार्टमेंट ने सोमवार को डिलाइट सिनेमा में फिल्म "द केरला स्टोरी" की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी. जहां भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा, केंद्रीय विदेश एवं संस्कृति राज्य मंत्री श्रीमती मीनाक्षी लेखी, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, सांसद डॉ हर्षवर्धन, वरिष्ठ नेता श्याम जाजू और विधायक ओम प्रकाश शर्मा ने दिल्ली एबीवीपी कार्यकर्ताओं के साथ फिल्म देखी. इसमें दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्राओं का एक बड़े समूह के साथ ही प्रतिष्ठित व्यापारी और नागरिक शामिल हुए.

दिल्ली बीजेपी मीडिया रिलेशंस विभाग प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर और सह प्रमुख विक्रम मित्तल ने स्पेशल स्क्रीनिंग का समन्वय किया. उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फिल्म को दिल्ली में मनोरंजन कर से मुक्त करने के लिए लिखा है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि यह फिल्म केरल में जबरन लव जिहाद और धर्मांतरण की शिकार केरल की तीन महिलाओं की सच्ची कहानी पर आधारित है. इसके साथ ही यह फिल्म देश भर में लव जिहाद के खतरों के खिलाफ जागरूकता पैदा करती है. फिल्म में देश भर की लड़कियों के लिए एक जागरूकता संदेश है.

यह भी पढ़ेंः INS दिल्ली और INS सतपुड़ा ने आसियान-भारत समुद्री अभ्यास में लिया भाग

इस दौरान केंद्रीय विदेश एवं संस्कृति राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी ने मीडिया से बात करते हुए इस फिल्म की तारीफ की और सभी को इस फिल्म को देखने के लिए प्रेरित किया. साथ ही उन्होंने कहा कि जो समाज की आंखों के आगे चल रहा है और कोई ध्यान नहीं दे रहा है, इस फिल्म ने उस प्रकार के विषय पर रोशनी डालने का काम किया है. फिल्म में कई चीजें दिखाई गई हैं. खास तौर पर मां-बाप को अपने बच्चों के बारे में सभी तरह की जानकारी होनी चाहिए कि वे क्या कर रहे हैं, क्या नहीं कर रहे हैं. ऐसी फिल्में समाज को सच का आईना दिखाती हैं, समाज को जागरूक करने का काम करती हैं.

यह भी पढ़ेंः कर्नाटक में मुस्लिम आरक्षण बढ़ाने को कांग्रेस किसके आरक्षण में करेगी कटौती : अमित शाह

ABOUT THE AUTHOR

...view details