दिल्ली

delhi

BJP Protest in Delhi: बीजेपी का दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, आप दफ्तर के बाहर पुलिस मुस्तैद

By

Published : Apr 12, 2023, 2:16 PM IST

दिल्ली सरकार में बड़े पैमाने पर जारी भ्रष्टाचार और घोटाले को लेकर भारतीय जनता पार्टी बुधवार को आम आदमी पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. इस दौरान भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली : दिल्ली में केजरीवाल सरकार और बीजेपी के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. दिल्ली बीजेपी प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर बुधवार को दिल्ली के आईटीओ स्थित आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर बीजेपी प्रदर्शन कर रही है. बीजेपी ने इसको लेकर पोस्टर भी लगा दिए है. जिसमें साफ तौर पर लिखा गया है कि अपराधियों की सरकार आप सरकार. सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी कार्यालय पर भाजपा प्रदर्शन कर रही है. दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से सैकड़ों की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता प्रदर्शन में शामिल होने के लिए पहुंचे.

वहीं, बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को आप दफ्तर जाने से पहले ही रोकने को लेकर बैरिकेडिंग कर दी थी. ताकि कार्यकर्ता और नेता आप के दफ्तर नहीं पहुंच पाएं तस्वीर दिल्ली पंडित दीनदयाल मार्ग स्थित आंध्र स्कूल के पास की है. जहां पर दोनों साइड की सड़क को पुलिस की तरफ ब्लॉक कर दिया गया है. आने और जाने वाले रास्ते पर बैरिकेडिंग कर दी गई है. मौके पर पुलिस के आला अधिकारी मौजूद है. इसके अलवा भारी संख्या में अर्धसैनिक बल और दिल्ली पुलिस के जवान यहां पर तैनात किए गए हैं. साथ ही ड्रोन कैमरे के जरिए निगरानी रखी जा रही है.

ये भी पढ़ें :Delhi Liquor Scam: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज होगी बहस, ईडी पेश कर सकती और सबूत

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में बीजेपी आम आदमी पार्टी के खिलाफ पगर्शन कर रही है. पंडित दीनदयाल मार्ग स्थित कार्यालय पर भाजपा का यह प्रदर्शन किया जा रहा है. दिल्ली सरकार में हुए कथित तौर पर भ्रष्टाचार को लेकर दिल्ली बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर अड़े हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details