दिल्ली

delhi

नोएडा: इंस्टाग्राम पर नाबालिग से दोस्ती कर रेप करने वाला गिरफ्तार

By

Published : Jun 30, 2023, 6:37 PM IST

नोएडा में नाबालिग लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर उसके साथ रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि आरोपी ने इंस्टाग्राम के जरिये नाबालिग से दोस्ती की और फिर उससे मिलने के बहाने उसने रेप किया. घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था, जिसे शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

एडिशनल डीसीपी नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना सेक्टर 39 पुलिस ने नाबालिग लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर उसके साथ रेप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ सात जून को नोएडा के थाना सेक्टर 39 में मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस न्यायालय भेज दिया.

आरोपी जुबैर को बोटेनिकल बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है. यह 7 जून से वांछित चल रहा था. एडिशनल डीसीपी नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि आरोपी ने नाबालिग लड़की से इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती की. इसके बाद वह पीड़िता को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया जहां, उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी के खिलाफ धारा पोस्को एक्ट में मामला दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें:सोशल मीडिया पर की दोस्ती और फिर मिलने के बहाने बुलाकर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

पड़ोसी के घर में घुसकर मारपीट करने वाले दो गिरफ्तार

सूरजपुर पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने बीते दिनों पड़ोसी के घर में घुसकर मारपीट की थी और जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद से दोनों फरार चल रहे थें. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज किया और जांच करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

दरअसल, सूरजपुर थाना पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विसलांस, बीट पुलिसिंग व गोपनीय सूचना के आधार पर घर में घुसकर मारपीट करने वाले दो आरोपियों को शुक्रवार को दुर्गा गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपियों में सूरजपुर निवासी दीपक व अनुज दोनों ने 28 जून को पड़ोसी रामबली और रैंचो उर्फ बल्लू के साथ रात में घर में घुसकर मारपीट की थी और जान से मारने की धमकी दी थी. पीड़ित ने सूरजपुर पुलिस से मामले की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और शुक्रवार को गिरफ्तार कर दोनों को जेल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें:Eastern Peripheral Expressway: टोल प्लाजा पर कार सवार महिला और टोलकर्मी की बीच हुई मारपीट

ABOUT THE AUTHOR

...view details