दिल्ली

delhi

मालवीय नगर पहुंचे अमित शाह, कहा- केंद्र के पैसे से लगे हैं दिल्ली में CCTV

By

Published : Jan 31, 2020, 2:29 AM IST

Updated : Jan 31, 2020, 10:31 AM IST

गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी उम्मीदवार शैलेंद्र सिंह मोंटी के समर्थन में मालवीय नगर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा.

Amit Shah in Malviya Nagar
अमित शाह मालवीय नगर

नई दिल्ली:गृह मंत्री अमित शाह मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार शैलेंद्र सिंह मोंटी के समर्थन में सभा की और वोट अपील की.

मालवीय नगर में अमित शाह की रैली

अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 8 फरवरी को कमल के निशान पर बटन दबाकर बीजेपी उम्मीदवार शैलेंद्र सिंह मोंटी को विजयी बनाएं. इस दौरान उन्होंने सीएए, राम मंदिर, 370 जैसे मुद्दों को उठाया. साथ ही उन्होंने दिल्ली के स्थानीय मुद्दों को भी उठाया.

अमित शाह ने कहा-

दिल्ली सरकार लोगों को साफ पानी नहीं दे पा रही है. सीसीटीवी जो लगे हैं वो केंद्र के पैसे से लगे हैं.

इस दौरान बीजेपी के कई नेताओं के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे.

Intro:
दिल्ली में चुनावी सरगर्मी तेज है राजनीतिक दलों के द्वारा लगातार प्रचार प्रसार किया जा रहा है इस कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री लगातार भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रचार प्रसार कर रहे हैं इस कड़ी में आज वह मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे यहां के भाजपा उम्मीदवार शैलेंद्र सिंह मोंटी के समर्थन में उन्होंने सभा की और लोगों से शैलेंद्र सिंह मोंटी को जिताने की अपील की ।


Body:अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 8 फरवरी को कमल के निशान पर बटन दबाकर भाजपा उम्मीदवार शैलेंद्र सिंह मोंटी को विजई बनाएं इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए सीएए ,राम मंदिर ,370 जैसे मुद्दों को उठाया साथ ही उन्होंने दिल्ली के स्थानीय मुद्दों को भी उठाया उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार लोगों को साफ पानी नहीं दे पा रही है सीसीटीवी जो लगे हैं उसमें केंद्र के पैसे से लगे हैं इस दौरान भाजपा के कई नेता के साथ ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे ।


Conclusion:अमित शाह की सभा में हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे सभा के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे ।
Last Updated :Jan 31, 2020, 10:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details