दिल्ली

delhi

Monsoon Session: संजय सिंह के निलंबन पर आप हमलावर, सौरभ भारद्वाज बोले- बीजेपी की चले तो वह जेल में डाल देती

By

Published : Jul 24, 2023, 2:19 PM IST

Updated : Jul 24, 2023, 2:34 PM IST

मानसून सत्र के दौरान राज्यसभा से आप नेता संजय सिंह के निलंबन पर आम आदमी पार्टी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. आप नेता और मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अगर बीजेपी की चले तो वह संजय सिंह को जेल में डाल देती.

Etv Bharat
Etv Bharat

संजय सिंह के निलंबन मामला

नई दिल्ली: मणिपुर के मुद्दे को लेकर सोमवार को संसद में एक बार फिर हंगामा हुआ. राज्यसभा में विपक्ष के विरोध के दौरान राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को मानसून सत्र की शेष अवधि तक के लिए निलंबित कर दिया है. संजय सिंह के राज्यसभा सदस्य निलंबन पर आम आदमी पार्टी हमलावर है.

पार्टी के प्रवक्ता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अगर बीजेपी की चले तो वह संजय सिंह को जेल में डाल देती. संजय सिंह बीजेपी की आंखों में खटकते हैं, इसीलिए पूरी कोशिश करेंगे कि संजय सिंह की आवाज को बंद की जाए. सच की आवाज उठाते हुए अगर संजय सिंह निलंबित हुए होंगे तो कोई दुख नहीं है. अभी इस मामले में संजय सिंह और लीगल विंग के लोग देखेंगे कि क्या किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें :Rajya Sabha: AAP सांसद संजय सिंह राज्यसभा से पूरे मॉनसून सत्र के लिए निलंबित

वहीं, राज्यसभा से संजय सिंह के निलंबन पर विपक्षी दलों के नेताओं ने बैठक बुलाई है, जिसमें वे आगे की रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे. मणिपुर की घटना को लेकर संजय सिंह शुरुआत से ही हमलावर रहे हैं. उन्होंने इस घटना के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है. उनका कहना था कि 90 दिन तक प्रधानमंत्री देश के एक हिस्से में हो रही हिंसा पर चुप रहेंगे और वहां भ्रमण न कर, दुनिया की सैर में व्यस्त रहेंगे तो ऐसे ही घटनाएं होंगी. मणिपुर में जो घटना हुई उसकी उम्मीद तालिबान में तो की जा सकती है लेकिन हिंदुस्तान में नहीं.

ये भी पढ़ें :Money Laundering Case: सुप्रीम कोर्ट ने सत्येंद्र जैन की अंतरिम जमानत की अवधि पांच हफ्ते बढ़ाई

Last Updated :Jul 24, 2023, 2:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details