दिल्ली

delhi

नोएडा: पार्किंग को लेकर विवाद में दो पक्षों में मारपीट, वीडियो वायरल

By

Published : Jan 22, 2023, 7:36 AM IST

नोएडा में पार्किंग को लेकर विवाद हो गया, जहां पार्किंग करने से मना करने पर दबंगों ने दुकानदार पर हमला कर दिया. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान लोगों ने कुर्सी-मेज फेंककर भी एक दूसरे पर वार किया. दोनों पक्षों में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Two parties fight in dispute over parking
Two parties fight in dispute over parking

पार्किंग को लेकर विवाद

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में पार्किंग को लेकर विवाद में दो पक्षों में मारपीट होने का मामला सामने आया है, जहां दबंगों ने दुकानदारों को सिर्फ इसलिए पीट दिया क्योंकि उन्होंने दबंगों को दुकान के आगे कार पार्क करने से मना किया. इसपर दबंगों ने मारपीट शुरू कर दी. शनिवार को दोनों पक्षों की तहरीर के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. मारपीट दोनों पक्षो द्वारा किए जाने की बात कही जा रही है. वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-46 स्थित गार्डेनिया ग्लोरी मार्केट में दो पक्षों के बीच मारपीट का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में दोनों पक्ष मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि मारपीट में एक पक्ष कार सवार और दूसरा पक्ष दुकानदार है. लोगों ने बताया कि कुछ व्यक्तियों ने दुकान के सामने कार पार्क कर दी, जिससे मना करने पर दबंगों ने कुर्सी और मेज फेंकना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद में मामूली बात पर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी

इस मामले में नोएडा के एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने कहा है कि मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. मामले में दोनों पक्षों की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई है. वहीं घटना के कई वीडियो पुलिस के पास हैं, जिनकी गहनता से जांच की जा रही है. बता दें कि नोएडा से आए दिन ही ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद: एलिवेटेड रोड को पार्टी हॉल बताना पड़ा महंगा, इंस्टाग्राम रील वायरल होने पर दो युवक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details