दिल्ली

delhi

Crime in delhi: पीजी में काम करने वाले सफाई कर्मचारी की संदिग्ध अवस्था में मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 31, 2023, 11:02 PM IST

नोएडा सेक्टर 70 स्थित पीजी में काम करने वाले सफाई कर्मचारी की बेहोश होने के बाद अचानक मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों ने पीजी प्रशासन पर मौत का इल्जाम लगाया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा सेक्टर 70 स्थित एक पीजी में काम करने वाले सफाई कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों व अन्य लोगों ने हत्या की आशंका जताते हुए शव को पीजी के बाहर रखकर कार्रवाई करने की मांग की. मंगलवार देर शाम को सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

अचानक बेहोश होने के बाद मौत: नोएडा सेक्टर 70 स्थित बीएस10 में पीजी का संचालन किया जाता है. यहां मूल रूप से हरदोई निवासी राम मूर्ति कनौजिया साफ सफाई का काम करता था. सोमवार रात को कर्मचारी अचानक बेहोश हो गया. बेहोशी के बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया. कैलाश अस्पताल से प्राप्त मीमो के आधार पर पुलिस को इस मामले की जानकारी हुई. मंगलवार शाम को मृतक के परिजनों ने शव को पीजी के बाहर रखकर हंगामा किया. परिजनों ने पीजी प्रशासन पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की.

ये भी पढ़ें:Unsafe Delhi: बुराड़ी में फ्लैट देखने गई महिला से गैंगरेप, पानी में नशीला पदार्थ मिला वारदात को दिया अंजाम

रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई: पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर वापस कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी. सफाई कर्मचारी की संदिग्ध मौत के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए थाना फेस थर्ड के प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि मृतक के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम विधि कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:Ghaziabad: क्राइम ब्रांच ने बिहार में अवैध शराब सप्लाई के रैकेट से जुड़े आरोपी को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details