दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: ट्रोनिका सिटी गैंगरेप के अभियुक्त के साथ पुलिस की मुठभेड़, आरोपी के दोनों पैर में लगी गोली

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 3, 2023, 6:24 PM IST

Ghaziabad Tronica City Gang Rape Case: गाजियाबाद में 30 नवंबर को दिल्ली की युवती से गैंगरेप हुआ था. पुलिस की आज गैंगरेप के अभियुक्त के साथ मुठभेड़ हो गई. इस दौरान आरोपी के दोनों पैर में गोली लगी है.

ट्रोनिका सिटी गैंगरेप के अभियुक्त के साथ पुलिस की मुठभेड़
ट्रोनिका सिटी गैंगरेप के अभियुक्त के साथ पुलिस की मुठभेड़

ट्रोनिका सिटी गैंगरेप के अभियुक्त के साथ पुलिस की मुठभेड़

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में गैंगरेप के आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें एक आरोपी गोली लगने से घायल हुआ है. दरअसल, आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 30 नवंबर को ट्रॉनिका सिटी इलाके में अपनी सहेली के साथ स्कूटी सीख रही लड़की के साथ गैंगरेप किया था. आरोपी की सहेली को भी गैंगरेप का शिकार बनाने की योजना थी, मगर मौके पर कुछ ऐसा हो गया की बदमाशों को भागना पड़ा.

जानकारी के अनुसार, ये मुठभेड़ ट्रॉनिका सिटी के पास के जंगल में हुई है. एसीपी रितेश त्रिपाठी के मुताबिक, मुठभेड़ में आरोपी जुनैद के दोनों पैर में गोली लगी है. उसके पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा, जिंदा खोखा कारतूस बरामद किए गए हैं.

आरोपी ने कबूला जुर्म:मुठभेड़ में गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि दिनांक 30 नवंबर की शाम खानपुर के जंगलों में दो लड़कियां व एक लड़का खड़े थे, जिनको देखकर उसने अपने अन्य साथी बुलाए. उसके बाद आरोपी और उसके साथियों ने एक ऑटो में युवती को जबरन उठाकर झाड़ियों में ले गए, जहां युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया.

तीन आरोपियों के अलावा दो आरोपी वहां बाद में पहुंचे जो दूसरी लड़की को झाड़ियों में ले जाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन तब तक एक गाड़ी वहां आ गई और आरोपी भाग गया. हालांकि, वह एक प्राइवेट गाड़ी थी, मगर आरोपियों को लगा की पुलिस आ गई है. इस तरह मामले में कुछ पांच आरोपी थे. जुनैद से बाकी आरोपियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द बाकी के चार आरोपी भी पकड़ लिए जायेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details