दिल्ली

delhi

हिट एंड रन मामले में 24 घंटे के अंदर आरोपी अरेस्ट, दिवाली के दिन सोसाइटी के बाहर मारी थी टक्कर

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 13, 2023, 10:52 PM IST

रविवार को एक बार फिर नोएडा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. सोसाइटी के बाहर से जा रही तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को रौंद दिया. हिट एंड रन मामले में पुलिस ने पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा: हिट एंड रन मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए टीम बनाकर सोमवार देर शाम आरोपी चालक सहित चार लोगों को हिरासत में ले लिया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. घटना का एक 45 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इसमें लाल रंग की तेज रफ्तार कार तीन लोगों को टक्कर मारती दिख रही है. बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद चालक फरार हो गए थे.

क्या था पूरा मामला: नोएडा सेक्टर-119 स्थित एल्डिको आमंत्रण हाउसिंग सोसाइटी के बाहर लाल रंग की कार का चालक आठ साल की मासूम और बुजुर्ग सहित तीन लोगों को रौंदते हुए फरार हो गया था. घटना दीपावली को देर रात हुई थी. हादसे में घायल बुजुर्ग की हालत नाजुक बनी हुई है. तीनों घायलों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. हिट एंड रन की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है.

दीपक नामक युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके 72 वर्षीय मौसा विजय कुमार और उनके दामाद 40 वर्षीय सौरभ सिंह तथा पड़ोस में रहने वाली आठ साल की बच्ची अरन्या को अचानक एक तेज रफ्तार लाल रंग की कार ने कुचल दिया. बच्ची विजय कुमार के पड़ोस में अपने परिवार के साथ रहती है. टक्कर के बाद विजय कुमार सड़क पर अचेत होकर गिर पड़े. शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार चालक हादसे के समय शराब के नशे में था. घायल को अस्पताल पहुंचाने की जगह मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें:पटाखा जलाने को लेकर नोएडा में दो पक्षों के बीच मारपीट, बीच-बचाव करने आई महिला पर जानलेवा हमला

दो लोग खतरे से बाहर: पुलिस का कहना है कि विजय कुमार की हालत खतरे में है. डॉक्टर ने कह दिया है कि उनका बचना शायद मुश्किल है. जबकि सौरभ सिंह और बच्ची की हालत खतरे से बाहर है. दिवाली पर हुई इस घटना के बाद पूरे परिवार और सोसाइटी में मातम छा गया है. दीपावली के दिन 12 नवंबर को थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के अंतर्गत एल्डिको आमंत्रण सोसाइटी सेक्टर 119 गेट के बाहर स्विफ्ट कार द्वारा एक्सीडेंट किया गया था. इसमें पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत किया गया था. सोमवार 13 नवंबर को थाना सेक्टर 113 की पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए वाहन चालक विकास यादव व गाड़ी में सवार अन्य व्यक्ति गोलू यादव और प्रद्युमन कुमार को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है.

ये भी पढ़ें:लड़की से बात करने पर दोस्त ने ईंट से कुचल दी अंगुलियां, दो कटकर जमीन पर गिरी, जानें पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details