दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में दो पक्षों में मारपीट के बाद फायरिंग, वीडियो

By

Published : Jan 16, 2023, 10:14 PM IST

गाजियाबाद में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. इसमें एक पक्ष ने गोली चला दी और एक युवक घायल हो गया. घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें दर्जनों लोगों को बाइक पर और पैदल भागते हुए देखा जा सकता है. इस वारदात के बाद इलाके के लोग भी काफी डरे हुए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

d
d

गाजियाबाद में दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग कर भागते बदमाश

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद के मोदी नगर इलाके में सोमवार शाम अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई. इस बीच गोलियां भी चलाई गई. इसमें योगेंद्र नाम का एक व्यक्ति घायल हो गया. जानकारी के मुताबिक, इलाके में एक कोचिंग सेंटर चलता है. उस कोचिंग सेंटर के बाहर कुछ लड़के एकत्रित होते हैं. इनके बीच इलाके में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर पहले भी विवाद हो चुका है. घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें बाइक सवार युवकों को तेजी से भागते हुए और मारपीट की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है.

बताया जा रहा है कि मारपीट के बाद गोलीबारी हुई, जिसमें योगेंद्र घायल हुआ. फायरिंग के बाद बदमाश बाइक सवार और पैदल लोगों को भागते हुए देखा जा सकता है. इस पूरी घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया है. हालांकि, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. घायल योगेंद्र ने बताया कि पहले भी झगड़ा हुआ था और आज गोली चला दी.

पुलिस का दावा जल्द शिकंजे में होंगे सभी बदमाश

एसीपी रितेश त्रिपाठी के मुताबिक, सोमवार शाम पुलिस को सूचना मिली कि मोदीनगर के तिबड़ा रोड पर गोली चली है. इसका पुलिस ने तत्काल संज्ञान लिया. पुलिस ने पता किया तो पता चला योगेंद्र राणा नाम के व्यक्ति को गोली लगी है. उसका सरकारी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. घायल से पूछताछ की गई तो पता चला कि उसका 3 दिन पहले सुमित नाम के व्यक्ति से विवाद हो गया था. इस विवाद की कोई सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी. सोमवार को जब योगेंद्र राणा इलाके में खड़ा हुआ था तो सुमित और उसके साथी आए और उनमें से एक ने गोली चला दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिया है और जो भी आरोपी हैं उनकी तलाश की जा रही है. जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

इसे भी पढ़ें:गाजियाबाद में रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था अवैध हुक्का बार, संचालक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details