दिल्ली

delhi

नोएडा: हेड कांस्टेबल के नाम पर फर्जी तरीके से ले लिया लाखों का लोन, केस दर्ज

By

Published : May 2, 2023, 10:50 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नोएडा यातायात पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल के नाम पर फर्जी तरीके से अज्ञात ठगों ने लाखों रुपये का लोन ले लिया. जब वह बैंक से लोन लेने गए तो उन्हें इस ठगी की जानकारी हुई. उन्होंने मंगलवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा यातायात पुलिस में तैनात एक हेड कांस्टेबल के दस्तावेजों का दुरुपयोग करके अज्ञात ठगों ने उनके नाम पर फर्जी तरीके से पर्सनल लोन, गोल्ड लोन, मुद्रा लोन, क्रेडिट कार्ड लोन ले लिया. इसकी जानकारी होने पर उन्होंने मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़ित पुलिसकर्मी की तहरीर पर थाना सेक्टर 58 पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

नोएडा के थाना सेक्टर 58 के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि यातायात पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल विकास कुमार थाना सेक्टर 58 के कैंपस में रहते हैं. उन्होंने मंगलवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात ठगों ने उनके दस्तावेजों पैन कार्ड, आधार कार्ड आदि का गलत इस्तेमाल कर विभिन्न लोन प्रोवाइडर्स से उनके नाम पर पर्सनल लोन, गोल्ड लोन, मुद्रा लोन, क्रेडिट कार्ड लोन ले लिया है. जब वह एक बैंक से लोन लेने के लिए गए तो उन्हें इसकी जानकारी हुई.

महिला के गले से सोने की चेन छीनकर बदमाश फरार

नोएडा के थाना सेक्टर- 49 क्षेत्र के सेक्टर 51 स्थित एक मैरिज हॉल के बाहर बाइक सवार अज्ञात बदमाश एक महिला के गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए. पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक श्रीमती कोमल मिश्रा पत्नी अरविंद कुमार मिश्रा निवासी विकास कुंज विकासपुरी नई दिल्ली ने मंगलवार को थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 26 अप्रैल को रात नौ बजे के करीब वह अपने रिश्तेदार सुभाष शर्मा के बेटे के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए सेक्टर 51 स्थित वेडिंग विला मैरिज हॉल में आई थीं.

मैरिज हॉल से बाहर निकलते समय बाइक सवार अज्ञात बदमाश उनके गले से करीब 3 तोले वजन की सोने की चेन लूट कर फरार हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया पर बदमाश भागने मे सफल रहे. थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष संदीप चौधरी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस वेडिंग विला मैरिज हॉल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के साथ ही अन्य सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है.

इसे भी पढ़ें:रोहिणी में स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग, BJP नेता की हत्या में शामिल दो बदमाश गिरफ्तार


ABOUT THE AUTHOR

...view details