दिल्ली

delhi

Fire Incident in Ghaziabad: बिल्डिंग के टॉप फ्लोर के फ्लैट में लगी भीषण आग, कारण साफ नहीं

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 6, 2023, 6:56 AM IST

दिल्ली एनसीआर में आग लगने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. रविवार को गाजियाबाद की एक बिल्डिंग में आग लग गई, जिसे काफी मशक्कत के बाद बुझाया गया. massive fire broke out in flat on top floor, fire incidents in delhi ncr

massive fire broke out in flat on top floor
massive fire broke out in flat on top floor

फ्लैट में लगी भीषण आग

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद स्थिततीन मंजिला इमारत के फ्लैट में रविवार को भीषण आग लग गई. आग बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर लगी, जिसकी सूचना पाकर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया. गनीमत रही कि फ्लैट पर कोई मौजूद नहीं था, जिससे घायल या हताहत नहीं हुआ. हालांकि आग से फ्लैट में रखा सारा सामान जल गया.

मामला गाजियाबाद के रिहायशी शालीमार गार्डन का है, जहां सबसे ऊपरी मंजिल पर आग लगी. इसके बाद निचली मंजिल पर रहने वाले लोग बाहर भागे और दमकल विभाग को सूचना दी. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम को फ्लैट तक पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. फिलहाल आग पर नियंत्रण पा लिया गया है. आग लगने का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है.

यह भी पढ़ें-Pollution in Delhi: फायर ब्रिगेड की टीम भी मैदान में उतरी, सड़क व पेड़ों पर की जा रही पानी की बौछार

आशंका जताई जा रही है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी. साथ ही इसकी जांच की जा रही है कि बिल्डिंग में आग बुझाने से संबंधित इंतजाम पूरे थे या नहीं. घटना के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने भी लोगों की बिल्डिंग से बाहर निकलने में मदद की. लोगों ने कहा कि गनीमत है कि आग ने पड़ोस के फ्लैट को अपनी चपेट में नहीं लिया, वरना बड़ा हादसा हो सकता था. फिलहाल बिल्डिंग में कूलिंग का काम किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-Delhi NCR में जहरीली हुई हवा, लागू हुई GRAP-4 की पाबंदियां, जानिए क्या होगा बदलाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details