दिल्ली

delhi

दिल्ली में प्रदूषण से बचाव और जन जागरूकता के लिए मनोज तिवारी ने बांटे मास्क

By

Published : Nov 6, 2022, 8:47 PM IST

दिल्ली में प्रदूषण का स्तर खतरनाक है इसको लेकर राजनीति भी खूब हो रही है. विपक्षी भाजपा और कांग्रेस प्रदूषण को लेकर आम आदमी पार्टी की केजरीवाल सरकार पर हनलवार है. इसी बीच भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कनॉट प्लेस स्थित पालिका बाजार मेट्रो स्टेशन के बाहर मास्क का वितरण किया.

delhi news hindi
सांसद मनोज तिवारी

नई दिल्ली : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली में निरंतर बढ़ रहे प्रदूषण से बचाव और जन जागरूकता के लिए कनॉट प्लेस स्थित पालिका बाजार मेट्रो स्टेशन के बाहर N-95 मस्क का वितरण किया. इस अवसर पर भाजपा नेता नीलकांत बक्शी, वीरेंद्र खंडेलवाल, विकास त्यागी सहित कई पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे.

मास्क वितरण के लिए जागरुकता अभियान के बाद सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मुझे अच्छी तरह पता है कि मैं दिल्ली के दो करोड़ लोगों को मास्क वितरित नहीं कर सकता, लेकिन जहां मैं अभी मास्क वितरण कर रहा हूं वहां का प्रदूषण स्तर बहुत अधिक है और मेरी कोशिश है कि लोगों को यह एहसास कराया जाए कि जब तक दिल्ली में प्रदूषण उच्च स्तर पर है हम सबको मास्क लगाना चाहिए.

सांसद मनोज तिवारी

ये भी पढ़ें :Pollution in Delhi: 30 प्रतिशत बढ़े सांस के मरीज, बुजुर्गों और बच्चों को अधिक परेशानी

उन्होंने कहा कि डेंगू मलेरिया जैसी महामारी के फैलने का एहसास हमें होता है. लेकिन प्रदूषण का प्रभाव धीरे-धीरे जानलेवा हो जाता है और जब तक लोगों को पता लगता है तब तक देर हो चुकी होती है. इसलिए इस अभियान के तहत हम लोगों को जागरूक करना चाहते हैं कि जब तक प्रदूषण का स्तर अधिक है हमें मास्क लगाना चाहिए और अपने प्राणों की रक्षा करना चाहिए. क्योंकि सरकार प्रदूषण की रोकथाम के लिए गंभीर नहीं है.

सांसद मनोज तिवारी

ये भी पढ़ें :दिल्ली मेट्रो ट्रैक पर पेशाब करने का वीडियो वायरल, DMRC कर रही कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details