दिल्ली

delhi

Maliwal Dragged Case: BJP नेता मनोज तिवारी ने बताया फर्जी स्टिंग, दावा- आरोपी AAP का कार्यकर्ता

By

Published : Jan 20, 2023, 9:34 PM IST

f

दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को कार से घसीटे जाने वाली घटना पर बीजेपी सांसद मनोजी तिवारी ने संदेह जताया है. उन्होंने कहा कि यह एक फर्जी स्टिंग की तरह है. उन्होंने दावा किया कि गिरफ्तार किया गया ड्राइवर हरीश आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल का करीबी है.

मनोज तिवारी ने वीडियो जारी कर स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना को बताया फर्जी

नई दिल्ली:दिल्ली की सड़कों पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने निकली दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी और घसीटे जाने की घटना पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने सवाल उठाया है. शुक्रवार को तिवारी ने आरोप लगाया कि बीते 24 घंटे में आम आदमी पार्टी से जुड़ी हुई नेत्री स्वाति मालीवाल के साथ बहुत बड़ी घटना सामने आई. हम सब महिला सुरक्षा को लेकर बहुत सजग और सतर्क हैं, जिसकी वजह से इस घटना को लेकर बहुत चिंता हुई.

उनका दावा है कि जब वह इस पूरी घटना के तह में गए तो जो जानकारी सामने आई वह हैरान करने वाली है. मालीवाल की तरफ से जो आरोप लगाए गए हैं, इसमें कहा गया है कि एक कार ने उसे घसीटने का प्रयास किया. उनकी शिकायत पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कुछ ही देर में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन इस पूरे मामले में पुलिस ने जिस हरीश नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. वह आम आदमी के देवली विधानसभा से विधायक प्रकाश जरवाल का करीबी है और आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है.

पूरी घटना फर्जीः तिवारी का आरोप है कि यह पूरी घटना एक फर्जी स्टिंग की तरह है, जिसे निजी चैनल के साथ मिलकर किया गया है. उन्होंने स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना के वीडियो पर सवाल उठाते हुए कहा कि निजी चैनल के वीडियो में साफ दिख रहा है कि कार दुबारा आती है. मालीवाल कार चालक के पास जाती हैं और कार के अंदर हाथ डालती हैं. इसके बाद आरोपी का आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता निकलना ये दर्शाता है कि ये फर्जी स्टिंग है. इस तरह की फर्जी स्टिंग क्यों की गई इसकी जांच होनी चाहिए. आरोपी और आप विधायक के फोन कॉल की जांच होनी चाहिए, ताकि इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए. उन्होंने कहा कि हमें महिला सुरक्षा का ध्यान रखना पड़ेगा. साथ ही उन्हें भी बताना पड़ेगा जो महिला सुरक्षा के नाम पर फर्जी स्टिंग बनाकर मजाक करते हैं.

मनोजी तिवारी ने आरोपी कार चालक हरीश को बताया आप विधायक प्रकाश जलवार का करीबी

इसे भी पढ़ें:Maliwal Dragged Case: स्वाति मालीवाल से छेड़छाड़ करने वाला शख्स पहले भी कर चुका है ऐसी वारदात

गुरुवार को सामने आया था मामलाःस्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि गुरुवार तड़के दिल्ली में महिला सुरक्षा का जायजा लेने के लिए गई थी. इस दौरान उनके साथ एक निजी चैनल की टीम भी थी. निरीक्षण के दौरान जब वह एम्स के पास खड़ी थी तभी वहां एक कार आई. कार चालक ने स्वाति से पूछा कि उन्हें कहां जाना है. जब उन्होंने बताया कि वह अपने किसी रिश्तेदार का इंतजार कर रही हैं तब वह कार चली गई. कुछ देर के बाद वह कार वापस आई और उसने उनके साथ बदसलूकी की. जब उन्होंने कार सवार को पकड़ने की कोशिश की तो कार सवार ने गाड़ी चला दी और उन्हें तकरीबन 15 मीटर तक घसीटा.

इसे भी पढ़ें:एक्ट्रेस संभावना सेठ के साथ मध्यप्रदेश से पूर्व BJP नेता उषा कोल आम आदमी पार्टी में शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details