दिल्ली

delhi

गाजियाबादः वैशाली मेट्रो स्टेशन की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान स्वाहा

By

Published : Jun 1, 2023, 10:20 AM IST

गाजियाबाद के वैशाली मेट्रो स्टेशन पर बीती रात एक फास्ट फूड की दुकान में भीषण आग लग गई. आग लगने की सूचना दमकलकर्मियों को दी गई. मौके पर दमकल की चार गाड़ियां भेजी गई. घंटों की मशक्कत की बाद आग पर काबू पा लिया गया. आगजनी में लाखों के सामान जलने की बात कही जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

घटना के बारे में जानकारी देते चीफ फायर ऑफिसर

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में मेट्रो स्टेशन पर स्थित एक फास्ट फूड की दुकान में बुधवार आधी रात आग लग गई. मेट्रो स्टेशन स्थित दुकान में आग लगने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया. मौके पर दमकल की चार गाड़ियां पहुंची, जिसने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. बताया जा रहा है कि आग एक दुकान में लगी थी, लेकिन धीरे-धीरे वह दूसरी दुकान तक भी पहुंच गई थी. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

मामला गाजियाबाद के वैशाली मेट्रो स्टेशन का है, जहां के ग्राउंड फ्लोर पर स्थित फास्ट फूड की दुकान में आग लगने की सूचना रात 12:30 बजे दमकल को मिली. दमकल की चार गाड़ियां मौके पर भेजी गई. इसके बाद आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत शुरू की गई. पड़ोस की दुकान में भी आग पहुंच चुकी थी. लेकिन दमकल ने उस पर नियंत्रण पा लिया और पूरी तरह से आग को बुझाया. जिस समय आग लगी, उस समय दुकान में कोई मौजूद नहीं था. हालांकि काफी सामान जलकर खाक हो गया. घटना में लाखों रुपए के नुकसान की बात कही जा रही है. घटना में कोई घायल या हताहत नहीं है.

ये भी पढ़ेंः LPG Cylinder New Price: जून के पहले दिन मिली राहत, रसोई गैस सिलेंडर हुआ सस्ता, जानें नए रेट

वैशाली मेट्रो स्टेशन काफी ज्यादा व्यस्त रहता है और अगर यह आग दिन के समय लगी होती तो अफरा-तफरी का माहौल बन सकता था. दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आग लगने के कारणों की जांच की जाएगी. हालांकि माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी होगी. वक्त रहते आग पर काबू पा लिया गया नहीं तो आग अगर फैल जाती तो यह मेट्रो स्टेशन के बाकी हिस्से को भी नुकसान पहुंचा सकती थी. दुकान के मालिक से भी मामले में आगे की जानकारी जुटाई जा रही है.

ये भी पढे़ंः कृष्णा नगर: घर में मिली मां-बेटी की लाश, हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details