दिल्ली

delhi

EDMC: हंगामा करने वाले मनोनीत पार्षदों को बर्खास्त करने की मांग

By

Published : Apr 1, 2022, 7:58 AM IST

महापौर ने पत्र में उप-राज्यपाल को बताया है कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम की सदन बैठक में नेता विपक्ष मनोज त्यागी और मनोनीत पार्षदों का आचरण संसदीय नहीं था. महापौर ने अनुरोध किया कि अमर्यादित आचरण करने वाले मनोनीत पार्षदों को बर्खास्त किया जाए.

Demand to sack nominated councilors who created ruckus in EDMC
Demand to sack nominated councilors who created ruckus in EDMC

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली नगर निगम की बैठक में हुई मारपीट और हंगामा को लेकर महापौर श्याम सुंदर अग्रवाल ने दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल को पत्र लिखा है. पत्र में श्याम सुंदर अग्रवाल ने बैठक में अमर्यादित आचरण करने वाले मनोनीत निगम पार्षदों को बर्खास्त करने की मांग की है.

महापौर ने पत्र में उप-राज्यपाल को बताया है कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम की सदन बैठक में नेता विपक्ष मनोज त्यागी और मनोनीत पार्षदों का आचरण संसदीय नहीं था. महापौर ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने सदन में अमर्यादित आचरण किया और उनका व्यवहार अशालीन था. महापौर ने उपराज्यपाल से अनुरोध किया है कि अमर्यादित आचरण करने वाले मनोनीत पार्षदों को बर्खास्त किया जाए.

पार्षदों को बर्खास्त करने की मांग

आपको बता दें कि 30 मई को हुई पूर्वी दिल्ली नगर निगम की बैठक में सदन की कार्यवाही के दौरान आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों के बीच जमकर मारपीट हुई. एक दूसरे को चप्पल दिखाए गई, धक्का-मुक्की के साथ अमर्यादित भाषा का भी इस्तेमाल किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details