दिल्ली

delhi

घरों से कीमती सामान चुराने वाला दो शातिर चोर को दिल्ली पुलिस ने दबोचा, चोरी का सामान बरामद

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 24, 2023, 2:29 PM IST

शाहदरा जिला की जीटीबी एनक्लेव पुलिस ने चोरी के मामले में दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. दोनों अलग-अलग जगहों का रहने वाला है. पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी का सारा सामान बरामद कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: घरों से कीमती सामान चुराने वाले दो शातिर चोर को शाहदरा जिला की जीटीबी एनक्लेव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही से चुराया गया सामान बरामद कर लिया गया है. शाहदरा जिला के डीसीपी रोहित मीणा ने गुरुवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान अशोक नगर निवासी सोनू गुप्ता और दिल्ली से सटे गाजियाबाद निवासी अमन के तौर पर हुई है.

उन्होंने बताया कि 16 अगस्त को जीटीबी एनक्लेव पुलिस को इलाके के एक घर में चोरी की सूचना मिली. एएसआई वीरेंद्र अन्य स्टाफ के साथ जीटीबी अस्पताल के पास घटनास्थल पर पहुंचे. जहां शिकायतकर्ता दीपक ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने घर का ताला तोड़कर सोने का सामान, कुछ इलेक्ट्रॉनिक सामान और लगभग 60,000 रुपये नकद चोरी कर लिया है. शिकायत पर मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई.

जांच के दौरान पुलिस ने घटना के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया और यह पाया गया कि एक बाइक का इस्तेमाल सेंधमारी में किया गया है. पुलिस ने बाइक के मालिक के घर में छापा मारा, लेकिन वहां कोई नहीं मिला. इसके बाद एएसआई राम किशोर, हेड कांस्टेबल विकास और संदीप जीटीबी अस्पताल रेड लाइट दिलशाद गार्डन में गश्त ड्यूटी कर रहे थे. इसी बीच एएसआई रामकिशोर को सूचना मिली कि जगतपुरी एक्सटेंशन इलाके में 4-5 दिन पहले चोरी करने वाले दो चोर एक ही बाइक पर सवार होकर नंदनगरी से दुर्गापुरी की ओर जा रहे हैं.

पुलिस की टीम ने ट्रैप लगाया. शाम लगभग 05:00 बजे नंद नगरी की ओर से बाइक पर आ रहे दो संदिग्ध व्यक्ति को पुलिसकर्मियों ने रुकने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने भागने की कोशिश की. थोड़ी देर पीछा करने के बाद उन्हें पकड़ लिया गया. दोनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर उसके घर से चोरी का सारा सामान बरामद कर लिया.

ये भी पढ़ें :Delhi Crime: महंगे शौक पूरा करने के लिए कपल बना चोर, पुलिस ने पहुंचा दिया तिहाड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details