दिल्ली

delhi

सुंदर नगरी और नंद नगरी इलाके में चला निगम का बुलडोजर, 5 किलोमीटर सड़क अतिक्रमण मुक्त

By

Published : May 11, 2022, 9:00 AM IST

सड़क अतिक्रमण मुक्त
सड़क अतिक्रमण मुक्त

पूर्वी दिल्ली नगर निगम अतिक्रमण के खिलाफ अभियान लगातार जारी है. इसी कड़ी में शाहदरा नॉर्थ जोन अंतर्गत नंद नगरी सुंदर नगरी इलाके में निगम का पीला पंजा चला. इस दौरान करीब 5 किलोमीटर तक सड़क से अतिक्रमण को हटाया गया.

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली नगर निगम के शाहदरा नॉर्थ जोन अंतर्गत नंद नगरी सुंदर नगरी इलाके में निगम का बुलडोजर चला, इस दौरान करीब 5 किलोमीटर तक सड़क से अतिक्रमण को हटाया गया.

नगर निगम की टीम ने सड़क किनारे अतिक्रमण कर बनाए गए दुकानों को बुलडोजर से तोड़ दिया. इसके साथ ही सड़क पर अवैध रूप से बढ़ाई गई दुकानों के हिस्से को भी बुलडोजर से तोड़ा गया. मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल में कहा कि अतिक्रमण को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पूर्वी दिल्ली नगर निगम अतिक्रमण के खिलाफ लगातार अभियान चला रहा है, मंगलवार को शाहदरा नॉर्थ जोन के नंद नगरी, सुंदर नगरी, कैप्टन जावेद अली मार्ग, शनि बाजार, एच ब्लॉक से अतिक्रमण हटाया गया.

सड़क अतिक्रमण मुक्त

मेयर ने कहा कि पुलिस बल की भारी मौजूदगी में शांति पूर्ण तरीके से निगम ने अपना कार्य कर रहा है. क्षेत्र में 5 किलोमीटर सड़क को अतिक्रमण मुक्त किया गया. मेयर श्याम सुन्दर अग्रवाल ने कहा निगम लगातार अतिक्रमण के खिलाफ तेजी से कार्रवाई कर रहा है, जो आगे भी लगातार चलती रहेगी. पूर्वी दिल्ली की जनता को जब तक अतिक्रमण से राहत नहीं मिल जाती ये कार्यवाही रुकने वाली नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details