दिल्ली

delhi

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार ने ट्रक के पीछे जाकर मारी टक्कर, 3 की मौत

By

Published : Jun 18, 2023, 8:40 PM IST

गाजियाबाद में रविवार सुबह सड़क हादसे में 3 युवक-युवतियों की मौत हो गई. गाड़ी ड्राइव कर रहे युवक की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर शराब के नशे में था. उसने आगे चल रहे ट्रक के पीछे जाकर टकर मार दी.

d
d

नई दिल्ली/गाजियाबादः दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार से अनियंत्रित कार ने ट्रक में पीछे से टकर मार दी, जिसमें सवार तीन युवक-युवतियों की मौत हो गई. एक की हालत गंभीर है. मामला गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे का है, जहां पर तेज रफ्तार कार ट्रक के पीछे जाकर भयंकर रूप से टकरा गई. इसके बाद गाड़ी डिवाइडर पर भी टकराई, जिसमें गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.

पुलिस के मुताबिक, सुबह सूचना मिली कि दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दिल्ली की तरफ से मेरठ जाने वाली लेन में जैस्मिन सोसाइटी के सामने सड़क दुर्घटना हुई है. दुर्घटना में कार में सवार 4 लोगों को घायल अवस्था में मणिपाल अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहां इलाज के दौरान 3 की मौत हो गई है. इनमें एक युवक और दो युवतियां शामिल हैं. इसके अलावा चौथा युवक भी घायल हुआ है, जिसकी हालत गंभीर है.

क्रेन की मदद से हटी कार.

तेज रफ्तार और नशे का कहरःबताया जा रहा है कि कार काफी तेज रफ्तार से चल रही थी, जो आगे चल रहे एक ट्रक में जाकर टकरा गई. मृतकों की पहचान निकिता (26 वर्ष), रिया (25 वर्ष) और तेजस्वी (22 वर्ष) के रूप में हुई है. सभी दिल्ली के रहने वाले हैं. वहीं, ड्राइवर युवक गंभीर है, जिसकी उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है. उसका नाम चिराग है.

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि गाड़ी सवार ड्राइवर शराब के नशे में था. गाड़ी से शराब और चिप्स भी बरामद हुए हैं. युवक और युवतियों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सभी के परिवारों का रो रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details