दिल्ली

delhi

ऑस्ट्रेलियाई ओपन में नहीं खेलेंगे रोजर फेडरर, जानिए वजह

By

Published : Dec 28, 2020, 1:11 PM IST

Updated : Dec 28, 2020, 2:26 PM IST

रोजर फेडरर के लंबे समय से एजेंट रहे टोनी गॉडसिक ने कहा कि 20 बार का ग्रैंडस्लैम चैंपियन ऑस्ट्रेलियाई ओपन के बाद एटीपी टूर में वापसी की योजना बना रहे हैं

Roger Federer
Roger Federer

मेलबर्न :रोजर फेडरर अपने दाएं घुटने के दो आपरेशन के कारण वर्ष के पहले ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियाई ओपन में भी नहीं खेल पाएंगे.

वीडियो

फेडरर के लंबे समय से एजेंट रहे टोनी गॉडसिक ने कहा कि 20 बार का ग्रैंडस्लैम चैंपियन ऑस्ट्रेलियाई ओपन के बाद एटीपी टूर में वापसी की योजना बना रहे हैं और वह उनके लिए 2021 का टेनिस कैलेंडर तैयार करने पर लगे हुए हैं.

गॉडसिक ने एक मीडिया एजेंसी से कहा, "रोजर ने 2021 ऑस्ट्रेलियाई ओपन में नहीं खेलने का फैसला किया है. उन्होंने हालांकि अपने घुटने और फिटनेस के मामले में पिछले दो महीनों में अच्छी प्रगति की है."

रोजर फेडरर

उन्होंने कहा, "लेकिन अपनी टीम के साथ विचार विमर्श के बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के बाद प्रतिस्पर्धी टेनिस में मजबूत वापसी के लिए यह फैसला किया."

ऑस्ट्रेलियाई ओपन के मुख्य ड्रॉ के मैच कोरोना वायरस महामारी के कारण तीन सप्ताह बाद से शुरू होंगे. यह टूर्नामेंट अब आठ फरवरी से मेलबर्न पार्क में खेला जाएगा. फेडरर अब दुबई में अभ्यास कर रहे हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2020 के बाद से कोई टूर्नामेंट नहीं खेला है.

Last Updated :Dec 28, 2020, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details