दिल्ली

delhi

Durand Cup 2023 : नोह सदौई की हैट्रिक, एफसी गोवा ने शिलांग को 6-0 से दी मात

By

Published : Aug 8, 2023, 10:45 PM IST

FC Goa beat Shillong Lajong Durand Cup 2023 : डूरंड कप 2023 के ग्रुप स्टेज मैच में एफसी गोवा ने अपनी शानदार शुरुआत की है. आज इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में FC गोवा ने शिलांग लाजोंग एफसी को 6-0 से हरा दिया.

Durand Cup 2023 football tournament
Durand Cup 2023 football tournament

गुवाहाटी : टॉप इंडियन सुपर लीग क्लब एफसी गोवा ने मंगलवार को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में शिलांग लाजोंग एफसी को 6-0 से हराकर डूरंड कप 2023 ग्रुप स्टेज अभियान की शानदार शुरुआत की है. रोवलिन बोर्जेस विक्टर रोड्रिग्ज और कार्लोस मार्टिनेज ने मेन इन ऑरेंज के लिए अपने डेब्यू मैच में एक-एक गोल किया है. जबकि नोह सदौई ने बेहतरीन हैट्रिक दर्ज की है. मुख्य कोच मनोलो मार्केज जो पिछले सीजन से रेड-कार्ड मिलने के बाद निलंबन झेल रहे हैं. उनकी अनुपस्थिति में सहायक कोच बेनिटो मोंटाल्वो ने टीम का नेतृत्व किया.

अर्जेंटीना के रणनीतिज्ञ ने संदेश झिंगन, ओडेई ओनाइंडिया और रोवलिन बोर्गेस को क्लब के लिए पहली शुरुआत दी. वहीं, कार्लोस मार्टिनेज, विक्टर रोड्रिग्ज और रेनियर फर्नांडीस ने भी दूसरे हाफ में अपनी शुरुआत की. एफसी गोवा ने जल्द ही गेम को अपने पक्ष में करने के लिए आक्रामक रुख अपना लिया. शुरुआत में बढ़त मिलने के बाद गोवा ने तेजी से गोल का अंतर बढ़ाया. रोड्रिग्ज और नूह सदौई के शानदार गोल के बाद टीम ने शिलांग को मैच में काफी पीछे कर दिया था.

छोर बदलने के बाद एफसी गोवा ने खेल खेलने के लिए एक रिलैक्स मोड अपनाया और स्ट्राइक करने के अगले अवसर की तलाश में धैर्यपूर्वक गेंद को आपस में घुमाने में खुश थे. इसके बाद कार्लोस ने 83वें मिनट में स्कोरशीट पर अपना नाम डाला. जबकि सदौई ने तीन मिनट बाद अपनी हैट्रिक पूरी की और एफसी गोवा की सीजन की पहली जीत को अंतिम रूप दिया. डूरंड कप के ग्रुप डी में एफसी गोवा का अगला मुकाबला शनिवार को गुवाहाटी में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ है.

खेल की खबरें पढ़ें :

  • (आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details