दिल्ली

delhi

..तो प्रीमियर लीग को रद कर देना चाहिए : हैरी केन

By

Published : Mar 30, 2020, 3:00 PM IST

इंग्लैंड फुटबॉल टीम के कप्तान हैरी केन ने कहा है कि अगर प्रीमियर लीग जून तक पूरी नहीं हो पाती है तो इसे रद कर देना चाहिए.

Harry Kane, Premier League season
Harry Kane, Premier League season

लंदन : कोरोनावायरस के कारण इंग्लैंड में सभी फुटबाल मैच 30 अप्रैल तक स्थगित कर दिए गए हैं. कोरोनावायरस के कारण प्रीमियर लीग के मैच अभी नहीं खेले जा रहे हैं.

इंग्लैंड फुटबॉल टीम के कप्तान हैरी केन

मुझे इसमें बहुत ज्यादा फायदा नहीं है

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक केन ने कहा, "मुझे पता है कि सीजन खत्म करने के लिए लिए प्रीमियर लीग जो बन सकता है, उसे वो करेगी."

उन्होंने कहा, "एक समय होता है जब सारी हद खत्म हो जाती है और मेरे लिए वह हद जून है." केन ने कहा, "जुलाई या अगस्त में खेलना और अगले सीजन को पीछे धकेलना, मुझे इसमें बहुत ज्यादा फायदा नहीं है."

इंग्लैंड फुटबॉल टीम के कप्तान हैरी केन

विश्व स्वास्थ्य संगठन

स्ट्राइकर ने कहा, "अगर जून के अंत तक सीजन पूरा नहीं होता है तो हमें विकल्पों पर गौर करने और अगले सीजन की प्रतीक्षा करने की जरूरत है. जाहिर तौर पर, मैं पर्दे के पीछे और वित्तीय रूप से बहुत अधिक नहीं जानता."

विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने रविवार को कहा कि दुनिया भर में पुष्टि की गई COVID-19 मामलों की संख्या 634,835 तक पहुंच गई है. डब्ल्यूएचओ ने कहा कि पिछले 24 घंटों में 63,159 लोगों के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की गई और 3,464 लोगों की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details