दिल्ली

delhi

...इसलिए सूर्यकुमार यादव ने पहनी विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन की जर्सी, देखें सोशल मीडिया के रिएक्शन

By

Published : Jul 28, 2023, 11:02 AM IST

Updated : Jul 28, 2023, 11:14 AM IST

विकेटकीपर बल्लेबाज Sanju samson Jersey भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहले मैच में चर्चा का विषय बनी रही. जानिए आखिरकार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन की जर्सी क्यों पहननी पड़ी...

Suryakumar Yadav spotted wearing Sanju samson Jersey
सूर्यकुमार यादव ने पहनी विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन की जर्सी

पोर्ट ऑफ स्पेन :भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव जब विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन की जर्सी पहनकर मैदान में उतरे तो तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गयीं. एक बार तो लोग कंफ्यूज हो गए कि जब संजू सैमसन प्लेयिंग इलेवन का हिस्सा नहीं है तो वह मैदान में कैसे बल्लेबाजी के लिए जा रहे हैं. बाद में पता चला कि संजू सैमसन की जर्सी पहनकर भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए जा रहे हैं.

सूर्यकुमार यादव ने पहनी विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन की जर्सी

संजू सैमसन की नौ नंबर वाली टीशर्ट पहनकर मैदान में जाते समय लोगों ने तरह-तरह की चर्चाएं शुरू कर दी. सूत्रों से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि खिलाड़ियों के लिए उनकी साइज की नई टीशर्ट आने में हुई देरी की वजह से ऐसा हुआ है. जो टी-शर्ट आई है उसमें खिलाड़ियों की साइज को लेकर परेशानी हो रही है. इसीलिए सूर्यकुमार यादव को संजू सैमसन की 9 नंबर वाली जर्सी पहनकर पहले वनडे मैच में उतरना पड़ा.

सूत्रों से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि साइज के हिसाब से नई टीशर्ट और जर्सी को आने में एक-दो दिन का और समय लग सकता है और टीम के खिलाड़ी नई जर्सी को दूसरे वनडे मैच के बाद ही पहन सकते हैं.

सूर्यकुमार यादव ने पहनी विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन की जर्सी तो आने लगे कमेंट

आपको याद होगा कि टीम मैनेजमेंट ने अंतिम एकादश में विकेटकीपर-बल्लेबाज सैमसन के नहीं चुना और विकेटकीपर के रूप में ईशान किशन और बल्लेबाज के रूप में सूर्यकुमार यादव को अंतिम एकादश में मौका दिया था. इसके साथ ही मुकेश कुमार को वनडे मैच में भी डेब्यू करने का मौका मिल गया.

इसे भी देखें..

Last Updated : Jul 28, 2023, 11:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details