दिल्ली

delhi

रिकी पोंटिंग को कप्तान बेन स्टोक्स में दिखा धोनी का खास गुण, ऐसे की तारीफ

By

Published : Jul 6, 2023, 10:58 AM IST

रिकी पोंटिंग ने इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स की कप्तानी व बैटिंग की तारीफ करते हुए उनको महेंद्र सिंह धोनी की श्रेणी में खड़ा कर दिया है. दिग्गज खिलाड़ी रिकी पोंटिंग ने हेडिंग्ले में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर तारीफ करते हुए ये बात कही है...

Ricky Ponting has praised England captain Ben Stokes
रिकी पोंटिंग ने की बेन स्टोक्स की तारीफ

लंदन : इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स की ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और दिग्गज खिलाड़ी रिकी पोंटिंग ने खूब सराहना की है और कहा है कि इंग्लैंड के कप्तान के पास एक ऐसा हुनर है, जो उनको महेंद्र सिंह धोनी की श्रेणी में खड़ा करता है. तीसरे टेस्ट मैच के पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स की तारीफ की है.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने कहा कि इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स की मैच जिताने की काबिलियत उनको महेंद्र सिंह धोनी की श्रेणी में खड़ा करती है. बेन स्टोक्स ने दो मैचों में इंग्लैंड की कप्तानी करते हुए दबाव में जिस तरह से हालात का सामना किया है और धैर्य दिखाया है. वह उनकी कला को प्रदर्शित करता है. जिस तरह से दूसरे टेस्ट में अपनी बल्लेबाजी से इंग्लैंड के पक्ष में मैच को पलटने की कोशिश की थी, वैसा कभी महेंद्र सिंह धोनी किया करते थे.

महेंद्र सिंह धोनी जैसे बेन स्टोक्स

आपको बता दें कि बेन स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान 214 गेंदों पर 155 रनों की शानदार पारी खेली थी और एक समय ऐसा लग रहा था कि अगर वह आखिरी तक क्रीज में टिके रहे तो इंग्लैंड यह मैच आसानी से जीत जाएगा. उनकी इसी बल्लेबाजी के कारण ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने सराहा है और कहा है कि वह दबाव में अच्छी तरह से बल्लेबाजी करते हैं और तनाव से निपटने की कला जानते हैं.

दिग्गज खिलाड़ी रिकी पोंटिंग का ये कमेंट हेडिंग्ले में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर आया है, जिससे इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स का प्रोत्साहन होगा.

इसे भी पढ़ें..

Steve Smith 100th Test Match: आज अपना 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे स्टीव स्मिथ, इंग्लैंड की टीम से कई खिलाड़ी बाहर

ABOUT THE AUTHOR

...view details