दिल्ली

delhi

गुजरात टाइटंस ने रोड शो कर मनाया जीत का जश्न

By

Published : May 30, 2022, 10:11 PM IST

Updated : May 30, 2022, 10:52 PM IST

आईपीएल 2022 की खिताब जीतने के बाद गुजरात टाइटंस ने रोड शो किया. इस दौरान टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या फैन्‍स के बीच खुले वाहन में पूरी टीम के साथ निकले. वहीं स्वागत में जगह-जगह लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. पढ़िए पूरी खबर....

अहमदाबाद :आईपीएल 2022 का खिताब जीतने के बाद गुजरात टाइटंस ने सोमवार को रोड शो कर जीत का जश्न मनाया. इस दौरान हाथ में ट्रॉफी लिए गुजरात के कप्‍तान हार्दिक पांड्या फैन्‍स के बीच खुले वाहन में पूरी टीम के साथ निकले. टीम का काफिला जहां भी पहुंचा वहां पर फैन्‍स का हुजूम लग गया. पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार गुजरात की टीम फैन्‍स के बीच पहुंची.

गुजरात टाइटंस ने रोड शो कर मनाया जीत का जश्न

गुजरात आईपीएल 2022 में सबसे पहले प्‍लेऑफ में जगह बनाने के बाद हार्दिक की टीम फाइनल में पहुंचने वाली भी पहली ही टीम बनी. खिताबी मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स को 7 विकेट से हराकर आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर ली थी. इस जीत के हीरो कप्तान हार्दिक पांड्या रहे जिन्होंने अपनी ऑलराउंड परफॉर्मेंस से महफिल लूटी. हार्दिक ने गेंदबाजी में तीन विकेट लेने के साथ 34 रनों की अहम पारी भी खेली. उनको इस ऑलराउंड परफॉर्मेंस के चलते मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया.

ट्रॉफी लिए गुजरात के कप्‍तान हार्दिक पांड्या फैन्‍स के बीच खुले वाहन में पूरी टीम के साथ निकले

गुजरात के मुख्‍यंत्री भूपेंद्र भाई पटेल ने इस बड़ी जीत के लिए हार्दिक की टीम को सम्‍मानित किया. बता दें कि गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स को बीते साल ही आईपीएल का हिस्‍सा बनाया गया. इन दो नई टीमों की एंट्री के साथ इस साल कुल 10 फ्रेंचाइजी ने आईपीएल में हिस्‍सा लिया.

मैचों की संख्‍या को बढ़ाकर 74 कर दिया गया. मुंबई इंडियंस ने इस सीजन हार्दिक पांड्या को रिटेन नहीं किया था. जिसका फायदा उठाते हुए गुजरात फ्रेंचाइजी ने उन्‍हें कप्‍तान नियुक्‍त कर दिया. आशीष नेहरा को मुख्‍य कोच बनाया गया.

रोड शो में बस के आगे कलाकार भी नाचते हुए नजर आए

गुजरात के खिताब जीतने के साथ ही हार्दिक पांडया आईपीएएल इतिहास के तीसरे ऐसे कप्तान बन गए हैं, जिन्होंने बतौर कप्तान अपने डेब्यू सीजन में ही आईपीएल खिताब जीता है. उनसे पहले शेन वॉर्न और रोहित शर्मा यह कमाल कर चुके हैं. गुजरात के खिताब जीतते ही पांच साल बाद आईपीएल को नया चैंपियन मिल गया है.

ये भी पढ़ें - आईपीएल 2022: पांच आंकड़े जो आपके होश उड़ा देंगे

Last Updated :May 30, 2022, 10:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details