दिल्ली

delhi

Deepak Chahar In IPL 2023 : अगले मैच से पहले सीएसके को तगड़ा झटका, ये धाकड़ खिलाड़ी टीम से बाहर

By

Published : Apr 9, 2023, 8:03 PM IST

Ben Stokes In IPL 2023 : आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स को अपने चौथे मैच से पहले बड़ा झटका लगा है. यह मुकाबला 12 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सीएसके चेन्नई में खेलेगी. लेकिन इससे पहले चोटिल होने की वजह से दो स्टार खिलाड़ी चेन्नई टीम से बाहर हो गए हैं.

Etv Bharat Ben Stokes
Etv Bharat Ben Stokes

नई दिल्ली : नई दिल्ली : IPL 2023 का 17वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच चेन्नई में 12 अप्रैल को होगा. एमएस धोनी की चेन्नई का इस लीग में यह चौथा मुकाबला होगा. इस मैच से पहले ही सीएसके के दो खिलाड़ी टीम से बाहर हो गए हैं. अपने अगले मैच में चेन्नई को इन दोनों खिलाड़ियों की कमी काफी खलेगी. 8 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया था. इस मैच के दौरान तेज गेंदबाज दीपक चाहर को हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी. इसके चलते उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है. उम्मीद ऐसी जताई जा रही है कि चाहर लंबे समय तक टूर्नामेंट से बाहर रहेंगे.

30 साल के दीपक चाहर 8 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ सीएसके की तरफ से पहले ओवर में पांच गेंदें फेंकी थी. उसके बाद दीपक को पैरों में परेशानी होने लगी. इसके बाद दीपक मैदान से बाहर चले गए. चाहर के अलावा बेन स्टोक्स भी आईपीएल के कुछ मैच मिस करेंगे. बेन स्टोक्स को मैच के दौरान अंगूठ में चोट लगी थी. इसके चलते उन्हें रिकवर होने के लिए रेस्ट दिया गया है. दीपक चाहर और स्टोक्स दोनों खिलाड़ियों के फिट होकर वापस लौटने का चेन्नई सुपर किंग्स को इंतजार है. इन दोनों के बिना सीएसके अपना अगला मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी.

दीपक चाहर को लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता कि उन्हें फिट होने में कितना समय और लगेगा. लेकिन स्टोक्स 17 अप्रैल को बेंगलुरु के खिलाफ सीएसके टीम में वापसी कर सकते हैं. स्टोक्स चेन्नई के पहले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे और तीसरे मुकाबले से पहले ट्रेनिंग में उन्हें अंगूठे में चोट लग गई. इनके अलावा मोईन अली को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अगले में फिट होकर वापसी कर लेंगे. वहीं, एक रिपोर्ट्स के अनुसार, तेज गेंदबाज दीपक चाहर को स्कैन से गुजरना पड़ेगा.

पढ़ें-MI Head Coach Mark Boucher : हेड कोच मार्क ने बताई मुंबई की हार की बड़ी वजह

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details