दिल्ली

delhi

टीम इंडिया के इन दो खिलाड़ियों को मिल सकता है अंतिम टी20 मैच की प्लेइंग 11 में मौका, देखें इनके शानदार आंकड़े

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 2, 2023, 3:53 PM IST

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच रविवार को खेला जाने वाला है. बेंगलुरु के मैदान पर होने वाले इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में 2 खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को रायपुर में खेले गए चौथे टी20 मैच में 20 रनों से हराकर 5 मैचों की टी20 सीरीज को अपने नाम कर लिया है. इस सीरीज का अंतिम मैच 3 दिसंबर को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाने वाला है. इस मैच को जीतकर टीम इंडिया सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में सीरीज को 4-1 से अपने नाम करना चाहेगी.

इस सीरीज के पहले 2 मैच इंडिया ने जीते और तीसरा मैच ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया. भारत ने चौथा मैच जीतकर सीरीज जीत ली है. इस समय टीम इंडिया सीरीज में 3-1 की बढ़त बनाए हुए हैं. अब उसके पास सीरीज 4-1 से अपने नाम करने का मौका होगा.

वाशिंगटन सुंदर

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका
इस सीरीज में अभी तक ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर और ऑलराउंडर शिवम दुबे को खेलने का मौका नहीं मिला है. टीम इंडिया इस सीरीज को जीत चुकी है और अब कोच वीवीएस लक्ष्म और कप्तान सूर्यकुमार यादव इन दोनों खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 में मौका देना चाहेंगे. इस सीरीज में अब तक स्पिन गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है ऐसे में बेंगलुरु में सुंदर को मौका दिया जा सकता है. वहीं दुबे को भी आगामी साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले आजमाया जा सकता है.

शिवम दुबे

सुंदर और शिवम के धमाकेदार आंकड़े

  • भारत के लिए वाशिंगटन सुंदर 40 टी20 मैचों की 38 पारियों में 31 विकेट भी अपने नाम किए हैं. इसके अलावा बल्ले से उन्होंने 1 अर्धशतक के साथ 107 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके और 6 छक्के भी निकले हैं.
  • शिवम दुबे ने भी भारत के लिए 18 टी20 मैचों की 11 पारियों में 1 अर्धशतक के साथ 152 रन बनाए हैं. उनके बल्ले से 9 चौके और 9 छक्के भी निकले हैं. वो गेंद के साथ भी 6 विकेट अपने नाम कर चुके हैं.
ये खबर भी पढ़ें :महिला प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन के लिए इस दिन होगी निलामी, जानिए कितने प्लेयर लेंगे हिस्सा

ABOUT THE AUTHOR

...view details