दिल्ली

delhi

आईसीसी ने ऋषभ पंत को टी-20 विश्व कप के अपने प्रचार वीडियो में दिया स्थान

By

Published : Jul 10, 2022, 5:58 PM IST

आईसीसी ने अपने नए टी-20 विश्व कप के प्रोमो में ऋषभ पंत को शामिल किया है और कहा कि इस बड़े टूर्नामेंट में आपका स्वागत है.

cricket news  T20 World Cup  ICC  promotional video  rishabh pant  अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद  आईसीसी  सोशल मीडिया  आईसीसी टी20 विश्व कप  प्रचार वीडियो  ऋषभ पंत
Rishabh Pant

सिडनी:अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए आईसीसी टी-20 विश्व कप के प्रचार वीडियो में ऋषभ पंत को स्थान दिया है. आईसीसी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, टी-20 वर्ल्ड कप प्रोमों में आपका स्वागत है. प्रोमो के वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है, जबकि इसे देखने के बाद कुछ क्रिकेटर के टी-20 टीम में अपनी जगह बनाए रखने की आशंका है.

पंत इंग्लैंड में शानदार फॉर्म में हैं, जहां उन्होंने मेजबान इंग्लैंड टीम के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट में शानदार शतक और अर्धशतक बनाया और शनिवार को रोहित शर्मा के साथ एजबेस्टन में दूसरे टी-20 में 15 गेंदों में 26 रन बनाए. लेकिन, उन्होंने हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ घर में समाप्त हुई पांच मैचों की टी-20 सीरीज में ज्यादा प्रभाव नहीं डाला.

यह भी पढ़ें:एजबेस्टन में भारतीय क्रिकेटरों से मिले एमएस धोनी

हालांकि, भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने पंत का समर्थन करते हुए कहा कि वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में 105.45 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 58 रन बनाने के बावजूद टीम का एक अभिन्न हिस्सा हैं. आईपीएल 2022 में पंत का प्रदर्शन भी खराब रहा, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने 30.90 की औसत से 340 रन बनाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details