दिल्ली

delhi

IND vs ENG: फिटनेस टेस्ट में फेल हुए वरुण चक्रवर्ती, मिल सकता है एक और मौका

By

Published : Mar 2, 2021, 3:33 PM IST

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई और टीम अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि स्पिनर वरुण राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में हुए फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं.

Varun Chakravarty
Varun Chakravarty

मुंबई: टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की. एक स्पोर्ट्स वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई और टीम अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि स्पिनर वरुण राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में हुए फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं. वरुण को यो-यो टेस्ट देना था और वह जरूरी 17.1 के मार्क को पार नहीं कर सके.

बीसीसीआई ने 35 खिलाड़ियों को एनसीए में फिटनेस टेस्ट के लिए भेजा था. रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए शामिल एक और खिलाड़ी फिटनेस टेस्ट में फेल हुआ है.

टी20 सीरीज के लिए 10 दिन बाकी हैं ऐसे में इसकी संभावना है कि वरुण और एक अन्य खिलाड़ी को यो-यो टेस्ट के एक और दौर की टेस्टिंग के लिए भेजा जा सकता है.

भारतीय फैन्स के लिए बड़ी खबर, वनडे सीरीज से भी बाहर रह सकते हैं बुमराह

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद 12 मार्च से मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टी20 सीरीज खेली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details