दिल्ली

delhi

पति निक संग गोल्फ खेलती नजर आईं 'देसी गर्ल', देखें तस्वीरें

By

Published : Sep 5, 2021, 5:10 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस का स्पोर्ट्स के प्रति लगाव देखते ही बनता है. प्रियंका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ गोल्फ खेलती नजर आ रही हैं. प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. लेकिन तमाम व्यस्तता के बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. हर वीकेंड पर प्रियंका अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते है. प्रियंका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ गोल्फ खेलती नजर आ रही हैं. प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( फोटो इंस्टाग्राम से )

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा पर दोस्तों और परिवार के साथ बिताए कुछ पलों को साझा किया. पहली तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा 'मैरी कॉम' स्टार को गोल्फ की पोशाक पहने एक घास वाले गोल्फ लॉन में खेलते हुए देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीर में वह निक, उनके भाई केविन जोनास और दोस्तों जॉन लॉयड टेलर और क्रिस हार्ट के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( फोटो इंस्टाग्राम से )

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 में 27वां स्थान मिला था. उनके इंस्टाग्राम पर तकरीबन 67.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. यही वजह है कि प्रियंका एक प्रमोशनल पोस्ट के 3 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

पति निक और उनके दोस्तों के साथ प्रियंका चोपड़ा ( फोटो इंस्टग्राम से)

गौरतलब है कि इस तस्वीर में प्रियंका के साथ उनके निक जोनस और उनकी फैमिली के लोग नजर आ रही हैं.प्रियंका इस ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनकी ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.प्रियंका स्पोर्ट्स के प्रति बेहद लगाव रखती हैं. प्रियंका फुर्सत के समय गोल्फ भी खेलती हैं. सैटरडे नाईट को निक जोनस का कंसर्ट था, जिसमें लाखों लोग शामिल हुए. प्रियंका ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें :दिशा पाटनी ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, फैंस कर रहे हैं तारीफ

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म 'सिटाडेल' में नजर आएंगी. इसके साथ ही वह टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल 7' में भी दिखेंगी. हॉलीवुड के बाद एक्ट्रेस बॉलीवुड में 'कैटरीना कैफ' और 'आलिया भट्ट' के साथ अपनी फिल्म 'जी ले जरा' में भी नजर आने वाली हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details