दिल्ली

delhi

वायकॉम 18 स्टूडियोज ने धर्मा प्रोडक्शन से मिलाया हाथ, कई फिल्मों को सिल्वर स्क्रीन पर लाने की तैयारी

By

Published : Sep 22, 2021, 9:33 PM IST

वायकॉम 18 स्टूडियोज ने करण जौहर निर्देशित 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'जुग जुग जीओ' समेत कई बहु प्रतीक्षित हिंदी फिल्मों को रूपहले पर्दे पर लाने के लिए धर्मा प्रोडक्शन के साथ हाथ मिलाया है. पढ़ें पूरी खबर...

वायकॉम 18 स्टूडियोज ने धर्मा प्रोडक्शन से मिलाया हाथ
वायकॉम 18 स्टूडियोज ने धर्मा प्रोडक्शन से मिलाया हाथ

मुंबई :वायकॉम 18 स्टूडियोज ने करण जौहर निर्देशित 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'जुग जुग जीओ' समेत कई बहु प्रतीक्षित हिंदी फिल्मों को रूपहले पर्दे पर लाने के लिए धर्मा प्रोडक्शन के साथ हाथ मिलाया है.

इस करार के तहत दोनों कंपनियां शकुन बत्रा की अगली फिल्म और शशांक खेतान के फीचर प्रोजेक्ट पर परस्पर सहयोग करेंगी. शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी ओर धैर्य कारवा अभिनय कर रहे हैं जबकि खेतान के प्रोजेक्ट में विकी कौशल, कियरा आडवाणी एवं भूमि पेडनेकर अहमद किरादरों में हैं.

बता दें, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धमेंद्र, जया बच्चन , शाबना आजमी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं . राज मेहता निर्देशित फिल्म 'जुग जुग जीओ' में अनिल कपूर, नीतू सिंह कपूर, वरूण धवन और कियारा आडवाणी की प्रमुख भूमिकाएं है.

जो फिल्में इस करार का हिस्सा हैं, वे प्रोडेक्शन के अलग-अलग स्टेज में हैं और अगले 18-24 महीने में उनके रिलीज होने की संभावना है. एक प्रेस रिलीज के अनुसार वायकॉम 18 स्टूडियोज को इन फिल्मों का सेटेलाइट अधिकार भी मिल गया है.

वायकॉम 18 स्टूडियोज के सीओओ अजी अंधार ने कहा कि फिल्म स्लेट के निर्माण से संबद्ध करार से जौहर और धर्मा प्रोडक्शन के साथ उनका दीर्घकालिक संबंध मजबूत हुआ है.

पढ़ें :'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का स्पेशल गाना शूट करने रूस जाएंगे रणवीर-आलिया

फिल्म स्लेट में फिल्म के बारे में विविध जानकारियां दिखायी जाती हैं.

जौहर ने कहा कि धर्मा प्रोडक्टशन की हर फिल्म सिनेमा प्रेमियों का मनोरंजन करने के लिए प्रतिबद्ध है और इस साझेदारी से इसकी सक्षमता और बढ़ेगी.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details