दिल्ली

delhi

थलापति विजय की 'BEAST' अब देशभर में होगी रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर KGF-2 से टक्कर तय

By

Published : Mar 26, 2022, 2:19 PM IST

Updated : Mar 26, 2022, 2:26 PM IST

बता दें पहले 'बीस्ट' केवल तमिल में ही रिलीज होने वाली थी. अब यह अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर रॉकिंग स्टार यश की केजीएफ-2 और बीस्ट में तगड़ी टक्कर देखने को मिलेगी.

'BEAST'
थलापति विजय

हैदराबाद : KGF 2 Vs Beast Clash: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलापति विजय 'मास्टर' के बाद अब फिल्म 'बीस्ट' से से बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगे. हाल ही में विजय की मच अवेटेड फिल्म 'बीस्ट' की रिलीज डेट सामने आई थी. मेकर्स ने फिल्म को इस साल 13 अप्रैल को रिलीज करने का एलान किया था. अब फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. मेकर्स ने 'आरआरआर' की पहले दिन की कमाई और दर्शकों का सिनेमाघरों की तरफ भारी रूझान देख फिल्म को तमिल के अलावा हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज करने का एलान किया है.

पैन इंडिया फिल्म बनी BEAST

बता दें पहले 'बीस्ट' केवल तमिल में ही रिलीज होने वाली थी. अब यह अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी. यानि अब विजय की फिल्म बीस्ट' पैन इंडिया फिल्म हो गई है. फिल्म दो हफ्ते बाद रिलीज हो रही है. ऐसे में फिल्म की अन्य भाषाओं में डबिंग का काम शुरू हो गया है. इधर, 'बीस्ट' की रिलीज डेट के एलान से खलबली मच हुई है, क्योंकि 'बीस्ट' से एक दिन बाद रॉकिंग स्टार यश की मच अवेडेट पैन इंडिया फिल्म 'केजीफ-2' भी रिलीज हो रही है. ऐसे में अप्रैल में बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों में तगड़ी टक्कर देखने को मिलेगी.

विजय और यश में होगी कड़ी टक्कर

रॉकिंग स्टार यश की केजीएफ: चैप्टर-2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, तो वहीं तमिल सुपरस्टार विजय की फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है. बता दें, 13 अप्रैल को 'बीस्ट' तो वहीं 14 अप्रैल को 'केजीएफ: चैप्टर-2' देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें, 'केजीएफ: चैप्टर-2' एक पैन इंडिया फिल्म है, जो कन्नड़ के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज होगी. वहीं फिल्म 'बीस्ट' भी अब इन सभी भाषाओं में ही रिलीज होने जा रही है. ऐसे में थिएटर्स में 'बीस्ट' और 'केजीफ-2' के बीच तगड़ी जंग देखने को मिलने वाली है. पहले मुकाबला थोड़ा ढीला था, लेकिन अब बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही पैन इंडिया फिल्म दर्शकों का रोमांच करेगी.

KGF-2 और BEAST के बीचं पिस जाएगी 'जर्सी' ?

इधर, बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' भी अप्रैल में इस दिन रिलीज हो रही है, जिसे पहले सिर्फ 'केजीएफ-2' से सिनेमाघरों में सामना करना था, लेकिन अब विजय की 'बीस्ट' भी मैदान में कूद चुकी है. ऐसे में शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' को साउथ की इन दोनों फिल्में 'केजीएफ-2' और 'बीस्ट' के आगे भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है, क्योंकि हिंदी पट्टी के दर्शकों में यश और विजय दोनों ही साउथ स्टार की पॉपुलैरिटी खूब बढ़ चुकी है. ऐसे में दर्शकों का ध्यान 'जर्सी' पर नहीं बल्कि 'केजीफ-2' और 'बीस्ट' पर रहने वाला है.

ये भी पढे़ं :Box Office : RRR ने पहले दिन की कमाई से तोड़ दिया 'बाहुबली-2' का रिकॉर्ड?

Last Updated :Mar 26, 2022, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details