दिल्ली

delhi

राज कुंद्रा केस में शर्लिन चोपड़ा ने कर दी ये बड़ी गलती, अब फंस सकती है मॉडल

By

Published : Aug 12, 2021, 11:53 AM IST

पोर्नोग्राफी केस में फंसे अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अभी भी न्यायिक हिरासत में हैं. इधर, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है, जिसने तहलका मचा दिया है. इस तस्वीर में शर्लिन चोपड़ा बिकिनी में शूट के दौरान राज कुंद्रा के बगल में बैठी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शर्लिन चोपड़ा ने शेयर किया है. अब नेटिजन्स ने शर्लिन को घेर लिया है. यूजर्स ने इस तस्वीर को फोटोशॉप बताया है.

पोर्नोग्राफी केस
पोर्नोग्राफी केस

हैदराबाद : पोर्नोग्राफी केस में फंसे अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अभी भी न्यायिक हिरासत में हैं. इधर, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है, जिसने तहलका मचा दिया है. इस तस्वीर में शर्लिन चोपड़ा बिकिनी में शूट के दौरान राज कुंद्रा के बगल में बैठी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शर्लिन चोपड़ा ने शेयर किया है. अब नेटिजन्स ने शर्लिन को घेर लिया है. यूजर्स ने इस तस्वीर को फोटोशॉप बताया है.

शर्लिन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिकिनी में राज कुंद्रा के बगल में बैठी दिख रही हैं. इस तस्वीर को शेयर कर शर्लिन ने लिखा, ' 29 मार्च, 2019 का दिन था. आर्म्स्प्राइम द्वारा आयोजित 'द शर्लिन चोपड़ा' एैप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था, मेरे लिए यह एक नया अनुभव था क्योंकि पहले कभी किसी एैप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी. उम्मीद और जोश का माहौल था.'

जैसे ही इस तस्वीर पर नेटिजन्स की नजर पड़ी उन्होंने शर्लिन को घेरना शुरू कर दिया. यूजर्स का कहना है कि शर्लिन ने फोटोशॉप कर इस तस्वीर को लगाया है.

एक यूजर का कहना है कि राज कुंद्रा की फोटो अलग से लगाई गई है. एक यूजर ने कहा कि अब शर्लिन को पैसे नहीं मिल रहे होंगे इसलिए वह राज कुंद्रा का विरोध कर रही हैं.

वहीं, एक यूजर लिखा है कि मैं राज कुंद्रा का साथ नहीं दे रहा है कि लेकिन गौर से देखने पर पता चलता है कि यह फोटो एडिटिंग की हुई है. हालांकि अपने देश में बहुत लोग काबिल है, लेकिन फोटोशॉप हर किसी के लिए आसान नहीं है.

ये भी पढे़ं : अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ीं, घर पहुंच गई लखनऊ पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details