दिल्ली

delhi

Pathaan Teaser: शाहरुख खान ने किया 'पठान' का एलान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

By

Published : Mar 2, 2022, 1:19 PM IST

Updated : Mar 2, 2022, 1:35 PM IST

शाहरुख खान के फैंस को बता दें उनके चहेते स्टार ने देर-सवेर अपनी मच अवेटेड फिल्म 'पठान' का एलान कर दिया है. शाहरुख ने ना सिर्फ फिल्म का एलान किया है बल्कि फैंस को यह खुशखबरी भी दी है कि फिल्म कब रिलीज होगी.शाहरुख खान के फैंस के लिए यह इंतजार लंबा हो सकता है

Pathaan Teaser
शाहरुख खान

हैदराबाद : बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान के फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर आई है. इस खबर से शाहरुख के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा. शाहरुख खान के फैंस को बता दें, उनके चहेते स्टार ने देर-सवेर अपनी मच अवेटेड फिल्म 'पठान' का एलान कर दिया है. शाहरुख ने ना सिर्फ फिल्म का एलान किया है, बल्कि फैंस को यह खुशखबरी भी दी है कि फिल्म कब रिलीज होगी. शाहरुख खान ने फिल्म का एलान कर बताया है कि फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी.

शाहरुख खान के फैंस के लिए यह इंतजार लंबा हो सकता है, लेकिन वे खुश हैं कि उनके रोमांटिक हीरो ने फिल्म का एलान तो किया. बता दें, पूरे चार साल बाद शाहरुख खान ने किसी फिल्म में पैर डाला है. पिछली बार शाहरुख खान फिल्म 'जीरो' (2018) में नजर आए थे. इसके बाद से शाहरुख ने 'पठान' का एलान कर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं.

शाहरुख खान ने 2 मार्च को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक टीजर शेयर किया है, जिसमें जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण बारी-बारी से एक शख्स की खूबियों के बारे में बोलते नजर आ रहे हैं और यह शख्स कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान का किरदार 'पठान' है.

टीजर में दीपिका ये कहते सुनाई दे रही हैं, 'अपने देश में हम नाम रखते हैं अपने नाम या जाति से, पर उसके पास में से कुछ नहीं था'. जॉन कहते हैं, 'यहां तक कि उसके पास अपना नाम रखने वाला भी कोई नहीं था, अगर कुछ था तो बस ये देश, इंडिया'. फिर शाहरुख खान कहते हैं, तो अपने देश को ही अपना धर्म मान लिया और देश की रक्षा को ही अपना करम, और जिनका नाम नहीं होता, उनका नामकरण उनके साथी कर देते हैं, ये नाम क्यूं पड़ा? कैसे पड़ा? इसके लिए थोड़ा सा इंतजार कीजिए, जल्दी मिलते हैं, पठान से'.

पठान एक फुल स्पाई थ्रीलर फिल्म है. फिल्म को ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'वॉर' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है.

सोचने वाली बात तो यह है कि फिल्म 'पठान' के अगले दिन सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन वाली ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' 26 जनवरी 2023 को रिलीज हो रही है. ऐसे में साल 2023 में गणतंत्र दिवस के मौके पर शाहरुख और ऋतिक आमने-सामने होंगे.

ये भी पढ़ें : ड्रग्स केस में आर्यन खान के खिलाफ नहीं मिला कोई सबूत, जल्द मिल सकती है क्लीन चिट

Last Updated :Mar 2, 2022, 1:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details