दिल्ली

delhi

शाहरुख खान के FOMO पर सलमान खान ने दिया साथ, बोले- स्वागत नहीं करोगे SRK का

By

Published : Sep 16, 2021, 6:45 PM IST

शाहरुख खान के फोमो (फियर ऑफ मिसिंग आउट) का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी ना-मौजूदगी को लेकर विज्ञापन करते दिख रहे है. इस वीडियो से लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि अब शाहरुख भी अन्य बॉलीवुड स्टार्स की तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द एंट्री करेंगे. अब शाहरुख खान के इस वीडियो को सलमान खान ने शेयर कर लोगों से शाहरुख खान का ओटीटी पर स्वागत करने के लिए कहा है.

शाहरुख खान
शाहरुख खान

हैदराबाद :शाहरुख खान के फोमो (फियर ऑफ मिसिंग आउट) का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी ना-मौजूदगी को लेकर विज्ञापन करते दिख रहे है. इस वीडियो से लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि अब शाहरुख भी अन्य बॉलीवुड स्टार्स की तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द एंट्री करेंगे. अब शाहरुख खान के इस वीडियो को सलमान खान ने शेयर कर लोगों से शाहरुख खान का ओटीटी पर स्वागत करने के लिए कहा है.

सलमान ने शाहरुख खान के इस फोमो वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है. 'हम्म...स्वागत नहीं करोगे एसआरके का.' यानि एक तरह सलमान भी अपने फैंस से कह रहे हैं कि वह शाहरुख खान को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पूरा प्यार दें.

बता दें, इससे पहले शाहरुख खान के फोमो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. वीडियो में शाहरुख खान के अंदर का डर साफ देखने को मिल रहा था. दरअसल, शाहरुख बीते दो सालों से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी वह नदारद हैं. ऐसे में इस वीडियो से कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख जल्द वेब पर्दे पर एंट्री कर सकते हैं.

इस वीडियो को मशहूर फिल्म मेकर और शाहरुख खान के करीबी दोस्त करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. इस वीडियो में शाहरुख खान डिज्नी प्लस हॉटस्टार का प्रमोशन कर रहे हैं.

वीडियो को शेयर कर करण ने लिखा था, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं वह दिन देखूंगा जब बॉलिवुड के बादशाह भी FOMO (फीयर ऑफ मिसिंग आउट) महसूस करेंगे. अब मैंने सब कुछ देख लिया है.'वीडियो को सिवाय शाहरुख टाइटल दिया गया है, यानि अजय देवगन, अक्षय कुमार, सैफ अली खान सब स्टार्स ओटीटी पर हैं, लेकिन शाहरुख खान नहीं. इस वीडियो को लेकर अटकलें हैं कि स्टार्स की भीड़ में शाहरुख खान पिछड़ रहे हैं और उन्हें गुम हो जाने का डर है.

वहीं, रणवीर सिंह ने शाहरुख के इस वीडियो पर चुटकी लेते हुए लिखा था, 'इनका सेंस ऑफ ह्यूमर तो अलग है भाईसाहब, @iamsrk को भी फोमो (FOMO) हो सकता है??

शाहरुख ने करण और रणवीर के इन ट्वीट पर लिखा था, 'हां, पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त.' बता दें, शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी हैं और वह साउथ फिल्म निर्देशक एटली कुमार के साथ भी एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं :'LION' है शाहरुख खान और एटली कुमार की फिल्म का नाम, लीक हुआ डॉक्यूमेंट

ये भी पढे़ं : सलमान खान के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचे KRK, जानिए क्या है पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details