दिल्ली

delhi

सलमान खान और आयुष शर्मा में छिड़ी 'जंग', देखें 'अंतिम' का फर्स्ट लुक

By

Published : Dec 21, 2020, 5:40 PM IST

सलमान खान ने फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रूथ' का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फर्स्ट लुक में सलमान सिख अवतार में दिखाई दे रहे हैं, साथ में उनके जीजा आयुष शर्मा भी बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रहे हैं.

Salman Khan shares a fierce first look from Antim
सलमान खान और आयुष शर्मा में छिड़ी जंग, देखें फिल्म अंतिम का फर्स्ट लुक

मुंबई : सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रूथ' में सलमान खान और आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म को महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है.

आयुष ने जब से सलमान खान का फर्स्ट लुक साझा किया है, तब से ही 'अंतिम' की चारों ओर जबरदस्त चर्चा हो रही है.

वहीं, अब सलमान खान ने भी आयुष के पहले लुक को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फर्स्ट लुक में सलमान सिख अवतार में दिखाई दे रहे हैं, इस फर्स्ट लुक में सलमान की बॉडी एकदम दमदार दिखाई दे रही है.

आयुष ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "अंतिम की शुरुआत."

अब, सलमान ने आयुष के फर्स्ट लुक को एक वीडियो के साथ साझा किया है, जिसमें 'अंतिम : द फाइनल ट्रूथ' की झलकियां नजर आ रही हैं.

बता दें कि आयुष ने इस भूमिका के लिए प्रभावशाली रूपांतर किया है, जो दर्शकों को अवाक कर रहा है. उन्हें इस अवतार में पहले कभी नहीं देखा गया, आयुष पहले से कहीं ज्यादा हॉट और फिट दिख कर दर्शकों को प्रभावित कर रहे हैं.

सलमान खान ने पहले साझा किया था, "मैं अंतिम का इंतजार कर रहा हूं. लॉकडाउन की वजह से एक अच्छे लंबे ब्रेक के बाद सेट पर वापस आना अच्छा लग रहा है. दर्शकों को निश्चित रूप से यह फिल्म पसंद आएगी."

पढ़ें- फिर साथ नजर आएंगे सलमान-शाहरुख, 'पठान' में कैमियो कर सकते हैं भाईजान

'अंतिम : द फाइनल ट्रूथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details