दिल्ली

delhi

सलमान खान संग जबरन सेल्फी ले रहा था फैन, गुस्से में 'सल्लू' ने किया ये काम

By

Published : Nov 8, 2021, 10:57 AM IST

फैंस के बीच सलमान का गुस्सा भी आम बात हो गया है. अब ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सलमान एक फैन के रवैये से गुस्सा हो गए और उसके खिलाफ उन्होंने कड़ा कदम उठाया.

सलमान खान
सलमान खान

हैदराबाद :सलमान खान की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है. फैंस को सलमान खान की फिल्मों का इंतजार बेसब्री से रहता है. सलमान खान के पब्लिक प्लेस में आने की खबर से भी फैंस का सैलाब उमड़ जाता है. कभी-कभी सलमान खान भी फैंस के बीच अंकमर्फटेबल होने लगते हैं. फैंस के बीच सलमान का गुस्सा भी आम बात हो गया है. अब ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सलमान एक फैन के रवैये से गुस्सा हो गए और उसके खिलाफ उन्होंने कड़ा कदम उठाया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान खान सफेद रंग की टीशर्ट में कार के पास खड़े हैं. पैपाराजी उनकी जमकर फोटो खींच रहे हैं. इस बीच पीछे से एक फैन सलमान खान के पास आकर सेल्फी लेने की कोशिश करता रहता है.

सलमान को इस फैन का रवैया बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है और वह उसे बार-बार सामने से आकर फोटो क्लिक करने को कहते रहते हैं. लेकिन फैन सलमान खान की बात को नजरअंदाज कर बेसुध होकर सेल्फी लेने में लगा रहता है. इधर, सलमान के चेहरे पर गुस्सा साफ झलकने लगा और उन्होंने उसे जाने को कह दिया.

दरअसल, सलमान खान बीती रविवार की रात अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रूथ' के प्रमोशन के लिए मुंबई के एक स्टूडियो में पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे एक्टर आयुष शर्मा भी थे.

बता दें, फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सलमान खान एक बार फिर पुलिस के रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने किया है.

ये भी पढे़ं : Antim : The Final Truth Trailer Release : सलमान खान ने दिखाया पॉवर पैक एक्शन

ये भी पढे़ं : सलमान खान ने देखा जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते-2' का ट्रेलर, किया ये कमेंट

ABOUT THE AUTHOR

...view details