दिल्ली

delhi

'गर्मी गर्ल' नोरा फतेही का गजब का ग्लैमरस लुक, बॉडीकॉन ड्रेस में ढाया कहर

By

Published : Jul 9, 2021, 8:41 PM IST

नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक बार फिर स्पॉट हुई हैं. जैसी ही नोरा अपनी कार से बाहर निकली उन्हें देखने वालों की लाइन लग गई. कट ड्रेस में नोरा का यह कातिलाना अंदाज देख हर कोई उनका दिवाना हो रहा है.

नोरा फतेही
नोरा फतेही

हैदराबाद :नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने कमाल के डांस के लिए भी मशहूर हैं. नोरा उन स्टार्स में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया पर अपने फैंस संग जुड़ी रहती हैं. नोरा का एक बार फिर सोशल मीडिया पर कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है. नोरा की यह खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही है.

नोरा का दिलकश अंदाज

नोरा की खूबसूरती के चर्चे पूरे बॉलीवुड में हैं. एक बार नोरा जहां निकल जाती हैं. उन्हें देखने वालों की लाइन लग जाती है. अब नोरा अपनी बॉडीकॉन ड्रेस में स्पॉट हुई हैं. इस लाजवाब ड्रेस में नोरा का फिगर कमाल का लग रहा है. इस अंदाज में नोरा को देखने वालों की नजरें पलक झपकना तक भूल रही हैं. नोरा की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है.

ये भी पढे़ं : किसी स्टाइल आइकन से कम नहीं सुहाना खान, जीती हैं इतनी लग्जरी लाइफ

'बिग बॉस' से मिली बॉलीवुड में हवा

नोरा को मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलटी शो 'बिग बॉस 9' में देखा गया था. इस शो में आने के बाद नोरा को खूब शोहरत मिली. इसके बाद जब नोरा ने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' में एंट्री की, उसके बाद तो उनके डांस का हर कोई दिवाना हो गया. फिर क्या था नोरा का ऐसा गजब का डांस देख उन्हें टॉलीवुड और बॉलीवुड से आइटम नंबर के लिए ऑफर आने लगे. इसके बाद नोरा का ऐसा सिक्का चला कि उन्होंने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा.

ये भी पढे़ं : जब MeToo में फंसे थे बॉलीवुड के 'संस्कारी पिता' आलोक नाथ, ऐसा हो गया था हाल

बता दें, नोरा को अगली बार अजय देवगन स्टारर फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में देखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details