दिल्ली

delhi

43 की उम्र में दूसरी शादी करेंगी 'बेबी डॉल' फेम सिंगर कनिका कपूर, जानिए कौन हैं दूल्हा

By

Published : Mar 14, 2022, 12:51 PM IST

'बेबी डॉल' फेम सिंगर कनिका कपूर एक बार फिर शादी करने जा रही हैं. साल 2012 से कनिका कपूर तलाकशुदा जिंदगी जी रही हैं. कनिका इस वक्त 43 साल की हैं.

kanika kapoor
कनिका कपूर

हैदराबाद : हिट सॉन्ग 'बेबी डॉल' फेम सिंगर कनिका कपूर एक बार फिर शादी करने जा रही हैं. कनिका इस बार भी एक एनआरआई से शादी करेंगी. कनिका ने पहली शादी एनआरआई डॉक्टर से की थी. साल 2012 से कनिका कपूर तलाकशुदा जिंदगी जी रही हैं. कनिका इस वक्त 43 साल की हैं. पहली शादी से कनिका को तीन बच्चे हैं. एक्ट्रेस इस साल मई में शादी करने जा रही हैं.

18 की उम्र में की थी पहली शादी

राज चंडोक- कनिका कपूर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कनिका कपूर एनआरआई गौतम से शादी कर रही हैं. बता दें, गौतम लंदन बेस्ड बिजनेसमैन हैं. वहीं कनिका के पूर्व पति राज चंडोक भी लंदन बेस्ड हैं. राज चंडोक पेशे से एक डॉक्टर हैं. कनिका ने साल 1997 में राज से शादी की थी और साल 2012 से वह पति से अलग हैं. इस शादी से कनिका को तीन बच्चे हैं, जिसमें दो बेटी और एक बेटा है. कनिका ने 18 साल की उम्र में पहली शादी की थी.

कनिका कपूर

गौतम से कनिका का कनेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते एक साल से कनिका और गौतम के बीच कुछ चल रहा है. वहीं, बीते छह महीने से कथित कपल शादी की प्लानिंग के बारे में सोच रहा है. बताया जा रहा है कि कनिका-गौतम लंदन में ही शादी करेंगे. कनिका और गौतम की पहली मुलाकात कहां हुई इसकी सटीक जानकारी नहीं मिली है, लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि लंदन में एक म्यूजिक शो के दौरान कनिका-गौतम की मुलाकात हुई.

15 साल से अकेले पाल रहीं तीनों बच्चे

कनिका कपूर

बता दें, कनिका पहले पति राज चंडोक से साल 2007 में ही अलग हो गई थीं और साल 2012 में तलाक ले अपने तीनों बच्चों को बतौर सिंगल मदर पाल रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने सिंगिंग करियर पर भी फोकस बनाए रखा.

15 की उम्र में गाया पहला गाना

बता दें, कनिका ने महज 15 साल की उम्र से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत कर दी थी. कनिका ने इस दौरान ऑल इंडिया रेडियों के लिए गाना गाया था. वहीं, इस दौरान उन्होंने भजन सम्राट अनूप जलोटा संग कई शो किए.

कनिका कपूर

कनिका की यहां चमकी किस्मत

बता दें, कनिका कपूर लोगों की नजरों में उस वक्त चढ़ गई थीं, जब उन्होंने मीत ब्रदर्स के साथ मिलकर अपना पहला प्लेबैक सॉन्ग बेबी डॉल (2014) गाया था. इसके बाद कनिका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. हाल ही में कनिका ने साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा-द राइज-पार्ट-1' आइटम नंबर ऊं अंटावा गाया था. इसके अलावा कनिका ने 'लवली', 'चिट्टियां कलाइयां', 'लव लेटर' जैसे हिट गाने दिए हैं. इसके अलावा कनिका का अपना लेबल है हाउस ऑफ चिकनकारी.

ये भी पढे़ं : कौन हैं पॉकेटमारी में पकड़ी गईं एक्ट्रेस रूपा दत्ता? डायरेक्टर पर लगा चुकी हैं यौन उत्पीड़न का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details