दिल्ली

delhi

'द कपिल शर्मा शो' पर FIR दर्ज करने की मांग, जानें पूरा मामला

By

Published : Sep 24, 2021, 4:50 PM IST

कपिल शर्मा
कपिल शर्मा

मशहूर हास्य कलाकार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मुश्किलें बढ़ सकती है. उनके शो के एक सीन पर मध्य प्रदेश में केस दर्ज करने की मांग की गई है. मध्य प्रदेश के शिवपुरी के एक वकील ने जिला अदालत में परिवाद दायर कर कपिल शर्मा पर FIR दर्ज करने की मांग की है.

शिवपुरी : मशहूर हास्य कलाकार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मुश्किलें बढ़ सकती है. उनके शो के एक सीन पर मध्य प्रदेश में केस दर्ज करने की मांग की गई है. मध्य प्रदेश के शिवपुरी के एक वकील ने जिला अदालत में परिवाद दायर कर कपिल शर्मा पर FIR दर्ज करने की मांग की है. इस मामले पर जिला कोर्ट 1 अक्टूबर को सुनवाई करेगी.

वकील सुरेश धाकड़ ने जताई शो के इस सीन पर आपत्ति

शो के इस सीन पर बवाल

कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में मंच पर कलाकार को शराब पीने की एक्टिंग करते हुए दिखाया गया था. शो में जब कलाकारों को शराब पीने की एक्टिंग करते हुए दिखाया गया था, तब कोर्ट रूम का सीन चल रहा था. इसी एपिसोड को लेकर खुले मंच पर शराब पीने के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है. परिवाद दायर करने वाले वकील सुरेश धाकड़ ने बताया कि यह एपिसोड 19 जनवरी 2020 को प्रसारित हुआ था, और 24 अप्रैल 2021 को इसका रिपीट टेलीकास्ट हुआ था.

इस दिन होगी सुनवाई

परिवाद दायर करने वाले वकील का आरोप है कि शो में अदालत और कानून की अवमानना की गई. इसलिए उन्होंने शो के होस्ट कपिल शर्मा, मंच पर मौजूद कलाकार और सोनी टीवी पर FIR दर्ज करने का परिवाद दायर किया है. वकील ने कपिल शर्मा शो में महिलाओं पर भद्दे कमेंट करने का आरोप भी लगाया है. कोर्ट ने इस मामले पर 1 अक्टूबर को सुनवाई निर्धारित की है.

वकील सुरेश धाकड़ ने क्या कहा

वकील सुरेश धाकड़ ने बताया, '19 जनवरी 2020 को जब एपिसोड का टेलीकास्ट हुआ था, तो अदालत के सेट पर कलाकारों को शराब पीते हुए दिखाया गया था. इस दौरान सुप्रीम कोर्ट द्वारा निर्देशित वैधानिक चेतावनी को भी नहीं चलाया गया था. इसे लेकर मैंने टीआई को आवेदन दिया था, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई. 24 अप्रैल 2021 को शो का रिपीट टेलीकास्ट होने के बाद मैंने फिर से पुलिस में आवेदन दिया, लेकिन सही जवाब नहीं मिला, इसके बाद मैंने न्यायालय की शरण ली. 1 अक्टूबर को न्यायालय मामले की सुनवाई करेगा."

ये भी पढे़ं : साहिल खान के खिलाफ जारी होगा अरेस्ट वारंट, मनोज पाटिल ठीक होकर घर पहुंचे

ABOUT THE AUTHOR

...view details