दिल्ली

delhi

The Kapil Sharma Show : 2 महीने बाद बंद हो जाएगा 'द कपिल शर्मा शो'!, अफवाहों पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

By

Published : Apr 18, 2023, 12:16 PM IST

The Kapil Sharma Show
द कपिल शर्मा शो

टीवी का सबसे पॉपुलर चैट शो 'द कपिल शर्मा शो' का चल रहा सीजन क्या अगले दो महीनों में खत्म होने वाला है? आइए जानते हैं कि इस अफवाह पर शो के होस्ट और कॉमेडियन कपिल शर्मा का क्या कहना है...

मुंबई : कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने पॉपुलर चैट शो 'द कपिल शर्मा शो' के बंद होने की अफवाह पर चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया है कि 'TKSS' का आखिरी एपिसोड जून के महीने में प्रसारित होगा. हालांकि इसकी अब तक पुष्टि नहीं हुई है कि 'द कपिल शर्मा शो' एक ब्रेक के बाद टीवी पर वापसी करेगा या नहीं. इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं है और कॉमेडी सीरीज के बारे में कुछ समय में अंतिम निर्णय लिया जाएगा.

तमाम अफवाहों पर लोकप्रिय कॉमेडियन एक्टर और शो के होस्ट कपिल शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है. कपिल शर्मा का कहना है कि अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं है. सीजन की अंतिम प्रसारण तिथि निर्धारित करने के लिए अभी कोई डेडलाइन नहीं है. कपिल ने बताया, 'हमें जुलाई में अपने लाइव टूर के लिए यूएसए (USA) दौरे पर जाना है और हम देखेंगे कि उस समय क्या करना है. अभी इसमें टाइम है.' 'द कपिल शर्मा शो' साल 2016 में शुरू हुआ था. शो का चौथा सीजन पिछले साल सितंबर से शुरू हुआ, जिसमें अर्चना पूरन सिंह ने गेस्ट जज के रूप में अपनी भूमिका दोहराई थी.

कपिल को हाल ही में फिल्म 'ज्विगेटो' में बड़े पर्दे पर देखा गया था, जिसमें उनकी भूमिका और एक्टिंग की काफी प्रशंसा की गई. नंदिता दास की निर्देशित फिल्म में कॉमेडियन एक्टर ने एक फूड डिलीवरी राइडर की भूमिका निभाई है. यह फिल्म फूड डिलीवरी एक्जीक्यूटिव अधिकारियों के जीवन की दुर्दशा पर केंद्रित है और कैसे वे चौबीसों घंटे काम करते हैं.

यह भी पढ़ें:Kapil Sharma : आलिया भट्ट ने कपिल शर्मा की बेटी को भेजा इतना प्यारा गिफ्ट, कॉमेडियन ने ऐसे किया 'गंगूबाई' का शुक्रियादा

ABOUT THE AUTHOR

...view details