दिल्ली

delhi

Hansika Motwani Wedding Documentary: हंसिका की वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का फर्स्ट लुक OUT, यहां देखें शादी की झलक

By

Published : Jan 19, 2023, 6:33 PM IST

हंसिका मोटवानी और सोहेल खतुरिया की शादी एक भव्य समारोह थी, जिसकी देशभर में चर्चा हुई. अब एक्ट्रेस की वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. हंसिका ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है.

First look of Hansika's wedding documentary (Photo- @ihansika Instagram)
हंसिका की वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का फर्स्ट लुक (फोटो- @ihansika इंस्टाग्राम)

हैदराबाद:साउथ सेंसेशन हंसिका मोटवानी अपने बॉयफ्रेंड-बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया संग पिछले साल 4 दिसंबर को जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में शादी की बंधन में बंध चुकी हैं. इस शादी में उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. सूफी नाईट और थीम वाली पार्टियों से लेकर हल्दी सेरेमनी और शादी तक, सब कुछ ग्रैंड था. देश भर में सुर्खियां बटोरने वाले इस भव्य शादी का हिस्सा अब आप भी बन सकते हैं.

बता दें कि हंसिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डॉक्यूमेंट्री की फर्स्ट लुक शेयर कर फैन्स को इसकी जानकारी दी है. यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगा. हॉटस्टार के विशेष शो 'हंसिका का लव शादी ड्रामा' में शादी की झलक दिखेगी, घर बैठे फैन्स साउथ ब्यूटी के शादी की एक-एक झलक देख सकेंगे. झलक में जब अभिनेत्री ने सोहेल के साथ शादी के बंधन में बंधने की घोषणा की, शादी के लिए इवेंट को अंजाम देने के लिए योजनाकारों, डिजाइनरों और फैमिली की सिर्फ 6 हफ्तों में तैयारी और फिर शादी, जो वास्तव में हर मायने में शानदार थी.

हंसिका और उसका परिवार उस स्कैंडल को भी संबोधित करेगा, जो उनकी शादी से पहले सामने आया था. हंसिका ने हॉटस्टार स्पेशल्स शो के पहले लुक का खुलासा कर दिया है, जिसकी रिलीज की तारीख बहुत जल्द घोषित की जाएगी. 'कोई मिल गया' और 'शाका लाका बूम बूम' की अभिनेत्री ने हिंदी फिल्मों में एक सफल बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया. यही नहीं एक्ट्रेस हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जादू बिखेर चुकी हैं. एक्ट्रेस कई हिट फिल्मों में प्रमुख भूमिका में नजर आ चुकी हैं. (इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़ें:Hansika and Sohail Wedding : एक दूजे के हुए हंसिका-सोहेल, राजस्थानी ढंग में हुआ मेहमानों का खास स्वागत

ABOUT THE AUTHOR

...view details