दिल्ली

delhi

WATCH : अनुपम खेर की ट्यून पर 'नाटू-नाटू' के ऑस्कर विजेता म्यूजिक कंपोजर ने लगाए सुर, एक्टर बोले- कुछ बड़ा होने वाला है

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 22, 2023, 10:35 AM IST

WATCH : अनुपम खेर ने 'नाटू-नाटू' के ऑस्कर विजेता म्यूजिक कंपोजर एम. एम किरावनी संग अपना एक वीडियो शेयर किया है और कहा है कि वह आगे बहुत कुछ बड़ा होने वाला है.

Anupam kher
अनुपम खेर

हैदराबाद : बॉलीवुड के शानदार एक्टर अनुपम खेर अपनी एक्टिंग से लाखों-करोड़ों का फैंस का दिल जीतते आ रहे हैं. अनुपम खेर इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में 500 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं और अभी भी उनकी झोली में 5 से ज्यादा फिल्में हैं, जो साल 2023-24 में रिलीज होने जा रही हैं. अनुपम खेर की एक खास बात यह भी है कि वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. अनुपम खेर आए दिन फिल्म, समाज और राजनीति से जुड़े पोस्ट कर अपने फैंस से जुड़े रहते है. इस बार अनुपम खेर का पोस्ट कुछ खास है. इस बार उन्होंने अपने फैंस के लिए एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें म्यूजिक सीखते नजर आ रहे हैं.

अनुपम खेर का यह वीडियो कोई आम वीडियो नहीं है, इस वीडियो में वह साउथ सिनेमा की मेगाब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर के ऑस्कर विनिंग सॉन्ग नाटू-नाटू के कंपोजर एम.एम किरावणी से म्यूजिक क्लास ले रहे हैं. अनुपम खेर ने थोड़ी देर पहले ही यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा है, जब ऑस्कर विनर म्यूजिशियन आपके फेवर में हो, आपको स्पेशल टेक्निक सिखाए और आपकी ट्यून पर गाना गाए,

अनुपम ने आगे लिखा है, 'आपको पता है भगवान अपनी ओर है और अब कुछ स्पेशल होने जा रहा है, इस अवसर के लिए एमएम किरावाणी जी आपका शुक्रिया, कोर्स के साथ आगे की जानकारी शेयर की जाएगी, इस बीच मेरे दोस्त कुछ भी हो सकता है, जय हो, फील लकी, म्यूजिक'.

अनुपम खेर के इस वीडियो पॉपुलर डायरेक्टर राकेश रोशन और एक्टर नील नीतिन मुकेश ने कमेंट किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details