दिल्ली

delhi

IB71 की स्क्रीनिंग पर विद्युत जामवाल ने अनुपम खेर की मां के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, एक्टर ने 'मंगेतर' को भी किया था इनवाइट

By

Published : May 11, 2023, 10:30 AM IST

Updated : May 11, 2023, 10:49 AM IST

बीती रात (10 मई) बॉलीवुड के दमदार एक्टर विद्युत जामवाल और अनुपम खेर स्टारर फिल्म IB71 की स्क्रीनिंग हुई. यहां अनिल कपूर समेत कई सितारे पहुंचे थे और वहीं, विद्युत ने स्क्रीनिंग पर पहुंचीं अनुपम खेर की मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

Vidyut Jammwal
बॉलीवुड

मुंबई : 'कमांडो' फेम एक्टर विद्युत जामवाल अपनी अपकमिंग जासूसी फिल्म 'आईबी71' से धमाका करने जा रहे हैं. बीती रात इस फिल्म की स्क्रीनिंग हुई. यहां विद्युत जामवाल और अनुपम खेर की इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर कई सितारों ने दस्तक दी थी. अनुपम खेर के खास दोस्त और बॉलीवुड के 'झक्कास' एक्टर अनिल कपूर भी ऑल ब्लैक लुक में पहुंचे थे. इसके साथ ही अनुपम खेर की मां भी फिल्म की स्क्रीनिंग पर दिखाई दीं. इतना ही नहीं इस खास मौके पर विद्युत जामवाल की 'मंगेतर' नंदिता मेहतानी भी आई थीं. वहीं, फिल्ममेकर विक्रम भट्ट भी यहां पहुंचे थे.

वहीं, अनुपम खेर ने फिल्म की स्क्रीनिंग से तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीर में से एक तस्वीर में विद्युत जामवाल, अनुपम खेर की मां दुलारी के पैर छूकर आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं.

इन तस्वीरों को शेयर कर अनुपम खेर ने लिखा है, 'कल हमारी फिल्म IB71 की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बहुत से साथी और दोस्त आये फिल्म को शुभकामनाएं देने, और मां भी आई आशीर्वाद देने, खासतौर पर @mevidyutjammwal को! ये बतौर प्रोड्यूसर उनकी पहली फिल्म है! शो के बाद मां ने फिल्म की बहुत तारीफ की! और बातचीत के अंत में मुझसे दो सवाल पूछे, पहला- तू भी कश्मीर गया था फिल्म की शूटिंग करने? मुझे भी ले चलता!! दूसरा- तू भी एक्शन क्यूं नहीं करता #Vidyut की तरह?? #DulariRocks #Releasing12thMay. बता दें, यह फिल्म आगामी 12 मई को रिलीज होने जा रही है.

इस खास मौके पर विद्युत जामवाल की मंगेतर नंदिता मेहतानी भी नजर आईं. बता दें, बीते साल विद्युत ने ताजमहल पर नंदिता संग अपनी रिलेशिप का एलान किया था और जल्द ही कपल शादी करने वाला था. अब खबर है कि दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं.

ये भी पढे़ं : IB71 Trailer OUT : 30 एजेंट्स, 10 दिन और 1 सीक्रेट मिशन, पाक-चीन के मंसूबों पर कैसे पानी फेरेंगे विद्युत जामवाल, देखें ट्रेलर

Last Updated :May 11, 2023, 10:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details