दिल्ली

delhi

उर्वशी रौतेला ने दीपिका पादुकोण को किया KISS, यूजर्स बोले- रणवीर भाई देख लो

By

Published : Jan 6, 2023, 9:50 AM IST

Updated : Jan 6, 2023, 10:19 AM IST

उर्वशी रौतेला ने दीपिका पादुकोण को किस कर जन्मदिन विश किया है. अब यूजर्स उर्वशी के बारे में ऐसे-ऐसे कमेंट्स कर रहे हैं.

Urvashi Rautela
उर्वशी रौतेला

हैदराबाद:बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बीती 5 जनवरी को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर देश और दुनिया से एक्ट्रेस के चाहनेवालों ने सोशल मीडिया पर बधाई के साथ खूब प्यार भेजा. इतना ही नहीं कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी एक्ट्रेस संग अपनी तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. इस कड़ी में बीती रात चर्चित एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी दीपिका पादुकोण को खास अंदाज में जन्मदिन विश किया.

उर्वशी ने किया दीपिका को किस

उर्वशी के काम करने का तरीका सबसे अलग होता है. उर्वशी ने एक बार फिर वही काम किया है और वो यह है कि उर्वशी ने दीपिका पादुकोण संग एक तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. इस तस्वीर में उर्वशी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का गालों पर जोर से किस करती नजर आ रही हैं.

कहां हुई थी दीपिका-उर्वशी की मुलाकात

बता दें, यह तस्वीर उन दिनों की है जब दीपिका दुबई से आ रही थीं और उर्वशी भी इस फ्लाइट में थी. ऐसी ही एक तस्वीर उर्वशी पहले भी शेयर की कर चुकी हैं. इस तस्वीर को शेयर कर उर्वशी ने लिखा है, दिलों की रानी को जन्मदिन की बधाई.

यूजर्स के आ रहे कमेंट्स

इस तस्वीर पर अब यूजर्स के रिएक्शन भी आना शुरू हो गए हैं. उर्वशी-दीपिका की इस शानदार तस्वीर को 6 लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक भी कर लिया है. अब कुछ यूजर्स हैं जो उर्वशी को उनकी इस हरकत पर ट्रोल भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा है, रणवीर भाई देख लो'. एक अन्य यूजर ने उर्वशी की चुटकी लेते हुए लिखता है, मैडम प्याज खाई थी क्या? वहीं, कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस की इस हरकत पर उन्हें लेसबियन तक कह डाला है.

बता दें, उर्वशी इन दिनों क्रिकेटर ऋषभ पंत संग खूब चर्चा बटोर रही हैं. हाल ही में क्रिकेटर का एक्सीडेंट हुआ था, जिसपर एक पोस्ट कर एक्ट्रेस खूब ट्रोल हुई थी. अब खबर है कि एक्ट्रेस ऋषभ से मिलने अस्पताल गई थीं.

ये भी पढे़ं : सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने फिर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मुझे मारा, छिपाने पड़ते थे चोट के निशान

Last Updated : Jan 6, 2023, 10:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details