दिल्ली

delhi

'ये खतरनाक है', 'टाइगर 3' की स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर में आतिशबाजी पर सलमान खान ने किया रिएक्ट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 13, 2023, 3:51 PM IST

Updated : Nov 13, 2023, 4:02 PM IST

Salman Khan Reaction : सलमान खान ने टाइगर 3 की स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर में हुई आतिशबाजी पर अपना रिएक्शन दिया है. सलमान ने कहा है कि ये खतरनाक है...

Salman Khan Reaction
'ये बहुत खतरनाक है'

मुंबई :बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान ने अपनी फुल ऑफ एक्शन फिल्म 'टाइगर 3' दिवाली जैसे शुभ मौके पर फैंस के हवाले कर दी है. फिल्म 'टाइगर 3' बीती 12 नवंबर से देश और दुनियाभर के थिएटर्स में चल रही है. सलमान के फैंस 'टाइगर 3' की रिलीज से क्रेजी हो गए हैं. इसका एक उदाहरण भी सामने आ चुका है. सलमान खान के फैंस ने एक्साइटमेंट में आकर महाराष्ट्र के नासिक जिले के मालेगांव स्थित मोहन थिएटर में जमकर आतिशबाजी की. गनीमत है कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है, लेकिन इस मामले में स्थानीय पुलिस ने थिएटर के मालिक पर एफआईआर दर्ज कर दो लोगों को कस्टडी में लिया है. वहीं, अब इस गंभीर मामले पर 'टाइगर 3' के स्टार सलमान खान का रिएक्शन आया है.

सलमान खान का पोस्ट

ये खतरनाक है- सलमान खान

सलमान खान ने अभी थोड़ी देर पहले ही अपनी इंस्टा स्टोरी और एक्स पोस्ट पर लिखा है, 'मैंने टाइगर 3 की स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर में आतिशबाजी करने के बारे में सुना है, ये खतरनाक है, खुद को और किसी को बिना किसी जोखिम में डाले फिल्म का लुत्फ उठाए हैं और सेफ रहें'.

बता दें, यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है और पुलिस इसकी गंभीरता से जांच कर रही है. गौरतलब है कि यह घटना उस वक्त हुई, जब फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान की एंट्री हुई. इस दौरान सलमान-शाहरुख के फैंस ने थिएटर में एक के बाद एक रॉकेट जलाए और तकरीबन एक मिनट तक आतिशबाजी की. यह सब देख थिएटर में बैठी ऑडियंस अपन जान बचाकर भागती नजर आई.

टाइगर 3 कलेक्शन

सलमान खान ने अपनी टाइगर 3 से अपने लिए एक नया रिकॉर्ड कायम किया है. टाइगर 3 सलमान खान के 30 साल से ज्यादा लंबे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई है. टाइगर 3 ने पहले दिन 44.50 करोड़ का कलेक्शन किया है और वहीं दूसरे दिन यानि अपने पहले सोमवार (13 नवंबर) को फिल्म बेहद कम कमाई कर रही है.

ये भी पढे़ं :'टाइगर 3' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2 : 'भाईजान' की 'टाइगर 3' को बड़ा झटका, चौंका देगी दूसरे दिन की कमाई
Last Updated :Nov 13, 2023, 4:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details