दिल्ली

delhi

The Kapil Sharma Show : 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में हुमा कुरैशी संग रोमांस पर कुछ ऐसा बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सुनकर छूट जाएगी हंसी

By

Published : Jan 28, 2023, 5:34 PM IST

आज से 10 साल पहले साल 2013 में रिलीज हुई 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की यादों को ताजा करने के लिए फिल्म की पूरी स्टारकास्ट 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचीं. टीजर में कपिल ने जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पूछा कि जब आपको पता चला कि हुमा कुरैशी से रोमांस करना है. इसपर नवाजुद्दीन ने भी हंसते हुए जवाब जो जवाब दिया, उसे जानकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Kapil Sharma Show
गैंग्स ऑफ वासेपुर 3

मुंबई : फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की यादों को ताजा करने के लिए पूरी फिल्म की पूरी टीम मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंची. चैनल ने इस शो की खूबसूरत और मजेदार झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. कपिल शर्मा ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की पूरी टीम के साथ जमकर मस्ती की. कपिल शर्मा ने अनुराग कश्यप, पीयूष मिश्रा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हुमा कुरैशी, मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी से मजेदार सवाल किए. इस दौरान शो में हंसी-मजाक के बीच ठहाके लगते रहे. शो शनिवार और रविवार को ऑन एयर होगा.

बता दें कि 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फिल्म में मनोज वाजपेयी, पंकज त्रिपाठी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के रोल को दर्शकों ने खूब सराहा था. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म के किरदार को एक बार फिर से मंच पर देख दर्शक खूब इन्जॉय करेंगे.

सामने आए शो के प्रोमो वीडियो में देखा जा रहा है कि कपिल अपने अंदाज में फिल्म की पूरी टीम से अजीबो-गरीब सवाल से सबका मनोरंजन कर रहे हैं. इस दौरान कपिल ने शानदार कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी को छेड़ते हुए सवाल किया, 'नवाज भाई जब आपको पता चला कि आपको हुमा कुरैशी के साथ रोमांस करना है, तो आपको डर नहीं लगा था? इस पर नवाजुद्दीन ने तुरंत हंसते हुए जवाब दिया 'हां डर तो लगा था'.

इसके बाद कपिल नए अपने सलावों का पिटारा शो के दूसरे मेहमान और बेहतरीन एक्टर के पंकज त्रिपाठी सामने खोला. कपिल ने पंकज को लेकर बेहद खूबसूरत बात कही.

इसके बाद कपिल एक बार फिर अपने फ्लर्टी अंदाज में आए और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी से फ्लर्ट करने लगे. इस पर हुमा ने कपिल से कहा कि वो उनसे दिल लगाने की गुस्ताखी ना करें. इसके बाद हुमा कहती हैं कि आप मुझे अच्छे लग रहे हैं. इसके बाद कपिल ने कहा, मुझे पता है बेबी तुम्हारे दिल में क्या है.

कपिल का जवाब सुनकर हुमा शर्माते हुए कहती हैं, ये दो बच्चों के बाप बन गए हैं, फ्लर्ट करते शर्म नहीं आती है. इस पर कपिल शर्मा ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे पता है, बच्चों को थोड़े ही न पता है. इसके बाद शो पर एक बार फिर से जोर से ठहाके लगना शुरू हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें-POSITIVE BHARAT PODCAST: सबको हंसाने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की कहानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details