दिल्ली

delhi

अलविदा केके...नम आंखों से हजारों फैंस ने दी सिंगर को अंतिम विदाई

By

Published : Jun 2, 2022, 10:14 AM IST

Updated : Jun 2, 2022, 5:01 PM IST

KK's funeral today

सिंगर केके का मुंबई के वर्सोवा श्मशान घाट में हुआ अंतिम संस्कार. सिंगर की कोलकाता में एक कॉन्सर्ट में तबीयत बिगड़ने के चलते हार्ट अटैक से मौत हो गई थी.

मुंबई : KK's funeral:'छोड़ आए हम वो गलियां' और 'हम रहें या ना रहें कल' जैसे गाने गाकर फैंस के दिलों में अमर हुए सिंगर केके का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया. मुंबई के वर्सोवा श्मशान घाट में सिंगर को पूरे राजकीय सम्मान के साथ मुखाग्नि दी गई. इस दौरान सिंगर के हजारों फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों की आंखें नम हो गईं. बता दें केके की कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान तबीयत बिगड़ने के चलते मौत हो गई थी. सिंगर की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक को उनकी मौत की वजह बताया गया है.

केके का अंतिम संस्कार
केके का अंतिम संस्कार
केके का अंतिम संस्कार

केके को अंतिम विदाई देने के लिए संगीत की दुनिया से सिंगर अभीजीत, सलीम मर्चेंट, जावेद अली, श्रेया घोषाल, गीतकार समीर, अलका याग्निक जैसे दिग्गज पहुंचे थे.

दिग्गज गायक हरिहरन सिंगर केके के अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे थे.

केके के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर

जैसे ही देश में केके के निधन की खबर फैली लोग इस पर विश्वास नहीं कर पाए. केके के फैंस इस दुखद खबर को सुनते ही हताश हो गए और वहीं, फिल्मी हस्तियों के पैरों तले जमीन खिसक गई. अक्षय कुमार, कपिल शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, अजय देवगन, सलमान खान समेत कई फिल्मी कलाकारों ने सिंगर के आकस्मिक निधन पर गहरा दुख जताया है. वहीं, एक्टर इमरान हाशमी की आंखें नम हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर रुला देने वाला पोस्ट साझा किया है.

गायकों को लगा सदमा

वहीं, हिंदी सिनेमा के कई गायक और संगीतकारों को केके की मौत से बड़ा धक्का लगा है और वह सदमे में हैं. इसमें उदित नारायण, कुमार सानू, अल्का याग्निक, शान, संगीतकार इस्माइल दरबार, प्रीतम, कोरियोग्राफर फराह खान आदि ने सिंगर के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

क्या हुआ था केके को?

बता दें, बीती 31 मई की रात केके कोलकाता में एक कॉन्सर्ट में फैंस के बीच पूरे जोश के साथ गा रहे थे. यह कॉन्सर्ट और चारो ओर से बंद था और 3 हजार की क्षमता वाले इस कॉन्सर्ट हॉल में तकरीबन 7 हजार फैंस ने दस्तक दी थी.

वहीं. केके ने इस कॉन्सर्ट हॉल में गर्मी की शिकायत भी की थी. इसके कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें केके का गर्मी से बुरा हाल हो रहा था. वहीं, तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर केके स्टेज छोड़कर आए और आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. वहीं, अस्पताल पहुंचने से पहले ही केके ने रास्ते में दम तोड़ दिया था.

ये भी पढे़ं : KK से पहले साल 2022 में अलविदा कह चुके हैं ये 10 SINGERS, एक के निधन पर रोया था पूरा देश

ये भी पढे़ं :KK के निधन पर राजनीति शुरू, आमने-सामने आईं BJP-TMC, जांच की मांग

ये भी पढे़ं : केके का कॉन्सर्ट में था गर्मी से बुरा हाल, स्टाफ से बोले थे...AC नहीं है क्या, देखें वीडियो

Last Updated :Jun 2, 2022, 5:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details