दिल्ली

delhi

Sanjay Dutt : बुरे समय को याद कर इमोशनल हुए संजय दत्त, बोले- जब मैं पुणे की यरवदा जेल में...

By IANS

Published : Oct 5, 2023, 11:07 PM IST

'स्टार वर्सेज फूड सर्वाइवल' में नजर आने वालेे बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने पुणे की यरवदा जेल में सजा काटने के अपने दौर को याद किया.
Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'स्टार वर्सेज फूड सर्वाइवल' में नजर आने वालेे बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने पुणे की यरवदा जेल में सजा काटने के अपने जीवन के कठिन समय के बारे में खुलकर बात की. इस दौरान एक्टर ने कहा कि मैं पहली बार जेल गया था और मैं अजीब महसूस कर रहा था, आप आप ठाणे जेल के बाहर की तस्वीरें देखेंगे तो पाएंगे कि उस दौरान अन्ना (सुनील शेट्टी), अक्षय कुमार, अजय देवगन के साथ ही शाहरुख खान भी मेरे अच्छे स्वास्थ्य की कामना के साथ मुझसे मिलने आया था.

संजय दत्त ने बातचीत के दौरान बताया कि 'मुझे जेल की सजा काटने को लेकर मन बनाना पड़ा कि हां मुझे जाना है और मुझे इसका सामना करना होगा'. 'इसके लिए ज्यादा क्यों सोचना?.सजा काटने के दौरान उन्होंने अपने समय को कैसे काटा इसे लेकर दत्त ने कहा कि 'छह वर्षों तक मैंने इसका सामना किया और इसका अधिकतम लाभ उठाकर इससे बहुत कुछ सीखा'. एक्टर ने बताया कि 'मैंने उस समय का उपयोग खाना पकाने, धर्मग्रंथों को पढ़ने और सीखने में किया साथ ही उस दौरान मैने वहां वर्कआउट भी किया और मैं फिट बॉडी के साथ बाहर आया'.

1980 के दशक और अब के बॉलीवुड के बारे में बात करते हुए संजय ने कहा कि 'हम सभी के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग रही है और हमने एक साथ कई फिल्मों में काम किया'. 'स्टार वर्सेस फूूड सर्वाइवल' पर अपने अनुभव को याद करते हुए संजय ने कहा कि 'स्टार वर्सेस फूूड सर्वाइवल' पर मेरी जर्नी काफी खूबसूरत रही है, जिन्हें मैं जीवन भर संजोकर रखूंगा'. 'भोजन, दोस्ती और हंसी वास्तव में एक सुंदर जीवन के लिए बेस्ट चीज है. आगे बता दें कि 'स्टार वर्सेज फूड सर्वाइवल' के प्रीमियर एपिसोड में सुनील शेट्टी और संजय दत्त शिरकत करेंगे. शेफ रणवीर बरार (शो होस्ट) के साथ यह जोड़ी नजर आएगी. 'स्टार वर्सेज फूड सर्वाइवल' का पहला एपिसोड 9 अक्टूबर को डिस्कवरी चैनल और डिस्कवरी प्‍लस पर प्रसारित होगा.

यह भी पढ़ें:Master Blaster में मिलकर एक्शन-कॉमेडी करेंगे संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ, जानें कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details